'मुझे हैरानी है विराट कोहली को इतना आलोचना का सामना करना पड़ रहा', जीत के बाद कोहली पर बोले जोस बटलर

इंडिया को स्टार बल्लेबाज़ विराट कोहली(VIRAT KOHLI) इन दिनों अपने सबसे खराब वक़्त से गुज़र रहें हैं. विराट को लेकर खिलाड़ी और क्रिकेट एक्पर्ट अपनी अलग-अलग राय पेश कर रहे हैं. विराट कोहली को लेकर पाकिस्तान के कप्तान बाबर आज़म ने भी अपनी राय पेश की थी. वहीं, अब इंग्लैंड के वाइट वॉल कप्तान जॉस बटलर(JOS BUTTLER) ने भी विराट कोहली को लेकर एक बड़ा बयान दिया है. बटलर का मानना है कि विराट कोहली भी एक इंसान है.

बटलर ने दिया कोहली को लेकर बड़ा बयान

Jos butter

इंग्लैंड के कप्तान जॉस बटलर(JOS BUTTLER) ने विराट कोहली(VIRAT KOHLI) के उपर बात करते हुए कहा,

“विराट कोहली एक इंसान है और उसने कुछ पारियों में कम स्कोर बनाए हैं. विराट वनडे क्रिकेट में दुनिया का सर्वश्रेष्ठ खिलाड़ी रहा है. मुझे ये देखकर हैरानी हो रही है कि विराट को आलोचनाओं का सामना करना पड़ रहा है. उसने इंडिया के लिए मैच जीते हैं.”

ALSO READ:Ind Vs Eng: पहले टी20 मैच मे ईशान किशन नहीं यह खिलाड़ी बना भारतीय टीम का विकेटकीपर, इन 3 खिलाड़ी की जगह हुई पक्की

टी20 वर्ल्ड से होंगे विराट कोहली बाहर

Virat Kohli

आगामी टी20 वर्ल्ड कप में इंडिया से से विराट कोहली(VIRAT KOHLI) को बाहर करने की बात कही जा रही है. एक रिपोर्ट में यह दावा किया गया था कि अगर विराट कोहली इंग्लैंड के खिलाफ खेली गई सीरीज में अच्छा परफॉर्म नहीं करते हैं तो उन्हें टी20 वर्ल्ड की टीम में शामिल नहीं किया जाएगा. ऐसे में देखना होगा कि क्या विराट कोहली टी20 वर्ल्ड टीम में शामिल होते हैं कि नहीं.

विराट कोहली

बता दें, इंग्लैंड दौरा विराट कोहली के लिए बिल्कुल भी अच्छा नहीं रहा. पहले बचे हुए आखिरी टेस्ट मैच में विराट कोहली का बल्ला खामोश दिखाई दिया, उसके बाद टी20 सीरीज के दोनों मैच में विराट कोहली कुछ नहीं कर पाए. पहले मैच में विराट सिर्फ एक रन बनाने में कामयाब हो सके और वहीं, दूसरे मैच में वो सिर्फ 11 रन बनाने में कामयाब हो पाए. इसके इंग्लैंड के खिलाफ खेले गए वनडे सीरीज के दूसरे मैच में भी विराट कोहली अपनी खराब फॉर्म में दिखे. इस मैच में वो सिर्फ 16 रन ही बनाने में कामयाब हो सके.

ALSO READ:IND vs IRE: खत्म हुआ भारतीय टीम का सलामी बल्लेबाज की तलाश, आयरलैंड दौरे पर मिला रोहित शर्मा से भी धाकड़ बल्लेबाज