शाहरुख खान का बंगला मन्नत में कमरा किराए पर लेने के लिए करना पड़ेगा ये काम, किंग खान खुद बताया किराया शाहरुख खान का बंगला मन्नत में कमरा किराए पर लेने के लिए करना पड़ेगा ये काम, किंग खान खुद बताया किराया

बॉलीवुड के किंग खान यानी शाहरुख खान सिर्फ फिल्मों ही नहीं बल्कि उनका लाइफस्टाइल उनका बंगला पूरे देश भर में मशहूर है। शाहरुख खान का बंगला मन्नत मुंबई में है जो कि दुनिया के सबसे महंगे बंगलों की लिस्ट में है।

शाहरुख के बंगले को देखने के लिए देशभर से लोग आते हैं। शाहरुख खान का बंगला मन्नत बहुत ही लग्जरियस है । शाहरुख खान ने ट्विटर पर एक सेशन रखा था जिसका नाम था आस्क एसआरके सेशन इस सेशन में शाहरुख खान से लोगों ने सवाल पूछा और शाहरुख ने उनका जवाब भी दिया।

शाहरुख से एक फैन ने पूछा ये सवाल

इस सेशन के दौरान एक यूजर ने शाहरुख खान से पूछा कि मुझे आपके मन्नत में एक रूम रेंट पर चाहिए कितने में मिलेगा। तब शाहरुख खान ने सवाल का जवाब देते हुए लिखा कि इसमें 30 साल की मेहनत लगेगी।

2001 में खरीदा था शाहरुख ने मन्नत

बता दें कि शाहरुख खान ने साल 2001 में अपना बंगला खरीदा जिसका नाम उन्होंने मन्नत रखा। तब इस बंगले की कीमत 13 करोड़ थी। आज इस बंगले की कीमत 200 करोड़ रुपए से भी ज्यादा है। जब शाहरुख ने इस बंगले को खरीदा था तब इसका नाम विला वियना था। लेकिन शाहरुख ने बंगला खरीदते इसका नाम मन्नत रख दिया। दुनिया भर से जितने भी टूरिस्ट मुंबई में घूमने आते हैं तो शाहरुख के बंगले को देखना नहीं भूलते हैं।

ये भी पढ़ें-आखिर कौन है पंचायत 2 की सीधीसादी रिंकी दुबे जो असल जिंदगी में हैं बेहद बोल्ड और स्टाइलिश, देखें तस्वीरें