IND vs ENG: आखिरी वनडे मुकाबले में ऋषभ पंत का पत्ता काटना हुआ तय, यह खिलाड़ी लेगा उनकी जगह

इंडिया इंग्लैंड के बीच 3 वनडे मैचों की सीरीज खेली जा रही है. इस सीरीज में 1-1 से बराबरी हो गई है. इंडिया ने पहले मैच में ज़बरदस्त जीत हासिल कर दूसरे मैच को 100 रनों से गवा दिया था. दूसरे मैच में टीम के पूर्व कप्तान विराट कोहली खेलते हुए दिखाई दिए थे.

इस मैच में विराट कोहली 3 चौकों की मदद से सिर्फ 16 रन बनाने में ही कामयाब हो पाए थे. दोनों ही मैचों में ऋषभ पंत (RISHABH  PANT) को टीम की प्लेइंग इलेवन में शामिल किया गया था. अब तीसरे वनडे में ऋषभ पंत (RISHABH PANT) को टीम से बाहर कर इस खिलाड़ी को शामिल किया जाएगा.

इस खिलाड़ी को किया जाएगा अंदर

दोनों मैचों में से पंत को दूसरे मैच में बल्लेबाज़ी करने का मौका मिला था. इस मैच में पंत 5 गेंदे खेलकर बिना खाता खोले ही पवेलियन लौट गए थे. इसके देखते हुए तीसरे और आखिरी मैच में पंत की टीम में ईशान किशन(ISHAN KISHAN) को शामिल किया जा सकता है. ईशान किशन ने अपने पिछले कुछ मैचों में टीम के लिए काफी अच्छा परफॉर्म किया है. उनको टीम में शामिल करना रोहित शर्मा के लिए काफी फायदेमंद हो सकता है.

टीम को हो सकता है फायदा

rohit ishan

तीसरे मैच में ईशान किशन(ISHAN KISHAN) को टीम में शामिल करना काफी फायदेमंद हो सकता है. ईशान किशन(ISHAN KISHAN) बल्लेबाज़ के साथ-साथ विकेटकीपर भी हैं, जिसके चलते विकेटकीपर कमी नहीं खलेगी. इसके अलावा ईशान किशन ओपनिंग बल्लेबाज़ हैं और टीम को एक अच्छी शुरुआत दिलाने की कला रखते हैं. ईशान किशन ताबड़तोड़ बल्लेबाज़ी में माहिर हैं. ऐसे में वो रोहित शर्मा के साथ टीम को बेहतर शुरुआत दिलाने में काफी मददगार हो सकते हैं.

ALSO READ:गौतम गंभीर के पांच अहम फैसले जो IPL में साबित हुए मास्टर स्ट्रोक, किसी को ऑलराउंडर बनाया तो किसी को ओपनर

ईशान किशन

ईशान किशन सिर्फ ओपनिंग ही नहीं मिडिल ऑर्डर में बल्लेबाज़ी करने की कला रखते हैं. रोहित शर्मा के साथ दोनों वनडे मैचों में शिखर धवन ओपनिंग पर दिखाई दिए थे. ईशान किशन 3 पर भी दिखाई दे सकते हैं. अगर पंत को टीम में शामिल किया जाता है तो टीम में कुछ स्थिरता आ सकती है.

ALSO READ:IPL 2023: आईपीएल 2022 में खराब प्रदर्शन के बाद इन 3 खिलाड़ियों को हर हाल में वापस लायेंगे कप्तान महेंद्र सिंह धोनी