Placeholder canvas

ऋषभ पंत का करियर खत्म कर देगा ये विकेटकीपर, धोनी की तरह करता है स्टंपिंग, युवराज की तरह लगाता है लंबे-लंबे छक्के

भारतीय टीम के बेहतरीन विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत अपने चोटिल होने की वजह से लगभग 1 साल से क्रिकेट के मैदान से दूर है। पंत की गैरमौजूदगी में बीसीसीआई इस साल लगातार कई सारे विकेटकीपर को मैदान में ट्राई कर रही है। लेकिन हाल ही में बीसीसीआई को एक ऐसा विकेटकीपर बल्लेबाज मिला है। जो धोनी की तरह ही स्टंपिंग और लंबे-लंबे छक्के लगाने में माहिर है। इतना ही नहीं खिलाड़ी के प्रदर्शन को देखकर यह भी कहा जा रहा है कि जल्द ही ये खिलाड़ी ऋषभ पंत की जगह खा जाएगा।

ऋषभ पंत की जगह खा जाएगा यह खिलाड़ी

दरअसल हम जिस भारतीय टीम के खिलाड़ी की बात कर रहे हैं वह कोई और नहीं बल्कि उनके साल के विकेटकीपर बल्लेबाज जितेश शर्मा है। जो घरेलू क्रिकेट में शानदार प्रदर्शन दिखाते हैं। जितेश शर्मा ने आईपीएल में भी अपने प्रदर्शन से सबको प्रभावित किया था।

वहीं घरेलू क्रिकेट में भी विदर्भ की टीम के एक शानदार खिलाड़ी हैं। उन्होंने अपनी टीम के लिए एक नहीं बल्कि कई सारी विनिंग पारियां भी खेली है। आईपीएल में अगर इस सीजन के प्रदर्शन की बात करें तो खिलाड़ी ने 156.06 स्ट्राइक रेट के साथ 309 रन बनाने का काम किया है।

टीम इंडिया में दर्ज करा सकते है डेब्यू

बता दे की जितेश शर्मा का सिलेक्शन आयरलैंड के खिलाफ T20 सीरीज के लिए टीम इंडिया के अंदर विकेटकीपर के तौर पर किया गया है। जिसके बाद भारतीय टीम को एशियन गेम्स में भी भाग लेना है। जिसके लिए भी जितेश शर्मा का सिलेक्शन हुआ है।

अगर इन मैचों में जितेश शर्मा अच्छा प्रदर्शन दिखाते हैं, तो उन्हें टीम इंडिया में नियमित रूप से खेलने का मौका मिल सकता है । इसके साथ ही टीम इंडिया की ओर मिडिल ऑर्डर की समस्या भी खत्म हो सकती है।

ALSO READ: एशिया कप 2023 के बाद संन्यास का ऐलान कर सकते हैं ये 3 भारतीय खिलाड़ी, नंबर-3 दुनिया का सर्वश्रेष्ठ स्पिनर