जसप्रीत बुमराह

जसप्रीत बुमराह (Jasprit Bumrah) जो कि भारतीय तेज गेंदबाज हैं, उनके बारे में इस समय काफी चर्चाएं हो रही हैं और चर्चाओं का विषय है उनकी पत्नी की प्रेगनेंसी। लोगों का इस बारे में कहना है कि शायद बुमराह मां बनने वाली हैं। असल में हाल ही में संजना ने Polka-Dot आउटफिट में अपनी हेलीकॉप्टर की फोटो शेयर की थी,जिसे देखकर लोग ऐसे कयास लगा रहे हैं।

फोटो में कहीं यह बात

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Sanjana Ganesan (@sanjanaganesan)

उन्होंने यह फोटो शेयर करते हुए लिखा कि मैं एक फोटो के लिए कैप्शन सोचने के प्रयास में हूं और मेरे दिमाग में केवल एक ही बात आ रही है हेलीकॉप्टर… हेलीकॉप्टर। अब जैसे ही लोगों ने यह फोटो देखी है, वैसे ही लोग इस फोटो की तुलना शाहिद कपूर की पत्नी मीरा राजपूत, विराट कोहली की पत्नी अनुष्का शर्मा और सैफ अली खान की पत्नी करीना कपूर खान के साथ करने लगे हैं।

ALSO READ: Virat Kohli की भाभी हैं बला की खूबसूरत, उनकी सुंदरता के आगे अनुष्का शर्मा भी पड़ जाती हैं फीकी

लोगों ने दी प्रतिक्रियाएं

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Sanjana Ganesan (@sanjanaganesan)

अब संजना की इस फोटो पर लोग तरह तरह की प्रतिक्रिया दे रहे हैं। कई लोग बोल रहे हैं कि खुशखबरी आने वाली है। असल में बहुत लोग यह सोच रहे हैं कि ऐसा क्यों कहा जा रहा है। ज्ञात हो कि शाहिद कपूर की पत्नी ने भी और विराट कोहली की पत्नी अनुष्का शर्मा ने भी अपनी प्रेग्नेंसी के समय पोल्का डॉट पहना हुआ था। जिसके बाद लोगों का यह मानना है कि शायद संजना भी मां बनने वाली हैं।

ज्ञात हो कि 15 मार्च 2021 को जसप्रीत बुमराह और संजना गणेशन ने शादी की थी। एक एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा है कि का भौजी सफेद डॉट वाले कपड़े खुशखबरी देने वाली है क्या? तो वहीं दूसरे यूजर ने लिखा है तुम्हारी ड्रेस काफी कुछ बोल रही है।

Read More –‘The Kashmir Files’ फिल्म के सामने औंधे मुंह गिरी ‘बाहुबली’ की ‘Radhe Shyam’, 9वें दिन बना डाला कमाई का नया रिकॉर्ड

Published on March 22, 2022 5:19 pm