Placeholder canvas

‘The Kashmir Files’ फिल्म के सामने औंधे मुंह गिरी ‘बाहुबली’ की ‘Radhe Shyam’, 9वें दिन बना डाला कमाई का नया रिकॉर्ड

साउथ फिल्मों के स्टार प्रभास की हाल ही में रिलीज हुई ब्लॉकबस्टर फिल्म राधेश्याम (‘Radhe Shyam’) रिलीज हुई है। इस राधेश्याम फिल्म फिल्म ने पूरे देा में 79 करोड़ की ग्रैंड ओपनिंग भी हासिल की। लेकिन इसके बाद अचानक ऐसा क्या हुआ जिससे इस फिल्म को लोगों ने देखना बंद कर दिया। इस फिल्म का हिंदी वर्जन लगातार का फ्लाप चलाया जा रहा है। जिस कारण राधेश्याम फिल्म की कमाई में बहुत ही बड़ी गिरावट आती जा रही है।

इस फिल्म का मुख्य कारण यह है कि हाल ही में कश्मीरी पंडितों पर निकली फिल्म ‘द कश्‍मीर फाइल्‍स’ (The Kashmir Files) रिलीज हो गई है। इस फिल्म के रिलीज होने के बाद सभी लोग बाकी फिल्मों को छोड़कर इसी फिल्म को देखने में लग गए हैं।

राधेश्याम फिल्म को पहुंचाया बड़ा नुकसान

 'The Kashmir Files' फिल्म ने गिराया 'Radhe Shyam' की कमाई का ग्राफ

साउथ फिल्मों के स्टार प्रभास की सुपरहिट फिल्म राधेश्याम को अचानक उनके फैंस उन्हें देखने से मना कर दिया। इसका मुख्य कारण यह है कि द कश्मीर फाइल्स फिल्म को लोग ज्यादा पसंद कर रहे हैं, क्योंकि यह फिल्म कश्मीरी पंडितों के दुख दर्द और आतंकवादियों द्वारा किए गए अत्याचार पर आधारित है।

द कश्मीर फाइल्स फिल्म की बहुत ही छोटी ओपनिंग हुई थी। लेकिन इसके बाद यह फिल्म लगातार सुपरहिट होती जा रही है। जिस कारण इस फिल्म की कमाई में लगातार इजाफा होता जा रहा है। राधेश्याम फिल्म ने दूसरे दिन 100 करोड़ क्लब गई जिसके बाद लोगों ने इस फिल्म को देखना बंद कर दिया। इसके बाद सोमवार को इस फिल्म की कमाई 1.50 करोड़ थी। लेकिन इसके अगले ही दिन मंगलवार को यह फिल्म सिर्फ 1.15 करोड़ रुपयों की कमाई कर पाई।

ALSO READ: मलाइका अरोड़ा और अर्जुन कपूर को घर में सलमान खान ने आपत्तिजनक हालत में पकड़ा था रंगेहाथ, कहा था यहाँ से भाग नहीं तो;

सच्ची घटना पर आधारित है विवेक अग्निहोत्री की ये फिल्म

 'The Kashmir Files' फिल्म ने गिराया 'Radhe Shyam' की कमाई का ग्राफ

11 मार्च 2022 को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली फिल्म द कश्मीर फाइल इस समय ब्लॉकबस्टर फिल्म बनती जा रही है। लोग इस फिल्म को इसलिए ज्यादा पसंद कर रहे हैं, क्योंकि ये फिल्म कश्मीरी पंडितों के दर्द को बयां कर रही है। जिस कारण लोग इस फिल्म को देखना ज्यादा पसंद कर रहे हैं।

सच्ची घटनाओं पर आधारित इस फिल्म में कश्मीर में पाकिस्तान प्रायोजित आतंक शुरू होने के दौरान मुसलमानों द्वारा कश्मीरी पंडितो के नरसंहार का चित्रण है। 4 मार्च 2022 को इसका विशेष प्रीमियर हुआ था।

Read More-सुष्मिता सेन के साथ रोमांटिक सीन करते हुए बेकाबू हो गये थे मिथुन चक्रवर्ती, रोने लगी थी एक्ट्रेस