Mithun Chakravarti सुष्मिता सेन

बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री सुष्मिता सेन (Sushmita Sen) खासा सुर्खियों में बनी रहती हैं सुष्मिता सेन (Sushmita Sen) ने अपनी लाइफ में कई मशहूर अभिनेताओं के साथ फिल्में की हैं। सुष्मिता ने अपने से आधी उम्र के एक्टर के साथ फिल्म करने से काफी परेशान हो गई थी। सुष्मिता सेन के साथ एक फिल्म में मिथुन चक्रवर्ती (Mithun Chakravarti) ने रोमांटिक सीन करते वक्त कुछ ऐसा कर दिया जिसके कारण यह रोने लगी थी। आइए जानते हैं क्या किया था मिथुन चक्रवर्ती ने –

मिथुन चक्रवर्ती, सुष्मिता सेन के साथ करने लगे थे कुछ ऐसी हरकतें

Mithun Chakravarti सुष्मिता सेन

बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री सुष्मिता सेन को चिंगारी फिल्म में मिथुन चक्रवर्ती के साथ रोमांटिक सीन करना था। सेट पर जब मिथुन चक्रवर्ती ने सुष्मिता के साथ रोमांटिक सीन किया तो वह बेकाबू हो गए। अपनी उम्र से कम लड़की को देखकर वह अपना आपा खो बैठे।

सुष्मिता सेन के साथ मिथुन चक्रवर्ती गलत ढंग से पेश आने लगे थे, उनको गलत तरीके से छूने लगे थे, जिसके बाद उन दोनों की सेट पर ही बहस हो गई और सुष्मिता सेट को छोड़कर भाग गई। जिसके बाद सुष्मिता सेन ने मिथुन चक्रवर्ती पर जबरदस्ती करने का आरोप लगाया था।

ALSO READ: LOCK UPP: Anjali Arora ने खोला अपना डर्टी सीक्रेट, चंद पैसे के लिए रूस में रिसेप्शनिस्ट संग गुजारी रात

मिथुन चक्रवर्ती ने मांगी थी सुष्मिता से माफी

Mithun Chakravarti सुष्मिता सेन

बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री सुष्मिता सेन के साथ जब ऐसा कुछ हुआ तो वह बॉलीवुड के मशहूर एक्टर मिथुन चक्रवर्ती का चेहरा भी देखना पसंद नहीं करती थीं। वह सेट पर शूटिंग करने के लिए आती ही नहीं थी। जब मामला काफी बढ़ गया तो इस बात के लिए फिल्म के डायरेक्टर को सामने आना पड़ा और फिल्म के डायरेक्टर ने सुष्मिता सेन से मिथुन चक्रवर्ती की तरफ से माफी मांगी।

इसके बाद मिथुन चक्रवर्ती ने भी अपनी इस हरकत की वजह से सुष्मिता से माफी मांगी और कहा कि हमने ऐसा कुछ जानबूझकर नहीं किया था। तब जाकर कहीं सुष्मिता सेन ने मिथुन चक्रवर्ती को माफ किया था।

Read more-भाभी जी घर पर हैं: नई अनिता भाभी हैं Neha Pendse से भी खूबसूरत, एक एपिसोड के लिए लेती हैं इतनी मोटी फीस