Placeholder canvas

Jake Fraser-McGurk: ‘यह अलग दुनिया है, इसके बारे में आज तक सुना था’, डेब्यू मैच में अर्धशतक ठोकने के बाद बोले मैकगर्क

by TREND BIHAR EDITOR
Jake Fraser-McGurk

Jake Fraser-McGurk: आईपीएल 2024 में दिल्ली कैपिटल्स का भिडंत लखनऊ सुपर जायंट्स के साथ लखनऊ में हुआ. इस मैच में दिल्ली को हार हाल में जीत की तलाश थी. केएल राहुल ने टॉस जीता पहले बल्लेबाजी की. वही दिल्ली कैपिटल्स ने इस मैच में एक युवा खिलाड़ी का डेब्यू कराया. ऑस्ट्रेलिया के इस खिलाड़ी की उम्र महज 22 वर्ष की है. उन्होंने अपने डेब्यू मैच में ही महज 31 गेंद में अर्धशतक ठोका. अपने खतरनाक बल्लेबाजी के दम पर दिल्ली कैपिटल्स की जीत के करीब पहुँचाया. जेक फ्रेशर मैकगर्क (Jake Fraser-McGurk) हैट्रिक छक्का और पहले ओवर में अपने तेज तरार पारी खेली.

Jake Fraser-McGurk: मैंने आईपीएल जैसा कही नहीं देखा

जेक फ्रेशर मैकगर्क ने इस मैच में अपने दमदार पारी से टीम को आख़िरकार जीत दिलाई.वही फैंस का जोश और दुनिया के सबसे बड़े क्रिकेट लीग में खेलने के बाद Jake Fraser-McGurk ने कहा कि, 

 “मैंने पिछले 5-6 गेम में बाहर रहकर बिताए थे और मुझे इसमें भाग लेने की इच्छा हो रही थी। अपने शॉट और छक्को पर कहा, यह ज्यादा जोर से स्विंग न करने की कोशिश करने, बल्ले के मध्य को खोजने की कोशिश करने जैसा था और यही मैं पिछले 12 महीनों में करने की कोशिश कर रहा हूं। मुझे कवर के ऊपर से खेलना पसंद था, ऑफ साइड पर मारने से बेहतर कुछ नहीं। यह कुछ ऐसा है जिसे मैं पावरप्ले के बाहर बल्लेबाजी करते हुए सीखना और करना जारी रखता हूं और अधिक गेम खेलकर मैं बेहतर हो जाऊंगा।

मैं यहां आकर बहुत खुश हूं, यहां एक अलग दुनिया है, इसके बारे में सुना है लेकिन इसका अनुभव करने के लिए.. भारत आने का यह एक अद्भुत समय है। 

जेक फ्रेशर मैकगर्क ने ठोका अर्धशतक 

दिल्ली की ओर से डेविड वार्नर का विकेट जल्दी गिरने के बाद  तीसरे नंबर पर जेक फ्रेशर मैकगर्क (Jake Fraser-McGurk) बल्लेबाजी करने आये. उन्होंने आते ही सिंगल न लेकर छक्का से खाता खोला वही क्रुनाल पांड्या के ओवर में हैट्रिक छक्का भी लगाया. 31 गेंद में अर्धशतक लगाने के बाद उनकी पारी 35 गेंद में 55 रन बनाकर समाप्त हुई. 

ALSO READ:LSG vs DC: जीत रही थी लखनऊ तभी रिकी पोंटिंग के इस खोज ने डेब्यू में ही पलट दिया मैच! जमकर की क्रुणाल पांड्या की पिटाई

You may also like

-
00:00
00:00
Update Required Flash plugin
-
00:00
00:00