ठग सुकेश से पहले इन मर्दों के साथ थे जैकलीन फर्नांडिस के संबंध, तीसरा है बॉलीवुड का गॉडफादर
ठग सुकेश से पहले इन मर्दों के साथ थे जैकलीन फर्नांडिस के संबंध, तीसरा है बॉलीवुड का गॉडफादर

बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडिस इन दिनों काफी सुर्खियों में बनी हुई हैं। दरअसल, इस समय एक्ट्रेस का नाम मनी लांड्रिंग केस से जुड़ा हुआ है। ऐसे में आए दिन उनकी मुश्किलें बढ़ती नजर आ रही हैं। बता दें कि जैकलीन फर्नांडिस का नाम 200 करोड़ की ठगी के मामले में सामने आया है, जिसको लेकर एक्ट्रेस से लगातार पूछताछ की जा रही है। वहीं मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक जैकलीन फर्नांडिस ठगी करने वाले मुख्य आरोपी सुकेश चंद्रशेखर से शादी करने वाली थीं।

वहीं ईडी को जैकलिन से पूछताछ के दौरान कई अहम जानकारियां मिली हैं। जैकलीन ने ईडी को बताया कि सुकेश ने उन्हें काफी महंगे-महंगे गिफ्ट दिए हैं। बता दें कि एक्ट्रेस सुकेश के साथ रिलेशनशिप में होने की वजह से मुसीबत में पड़ गई हैं। ये कोई पहली बार नही है जब एक्ट्रेस किसी के साथ रिलेशनशिप में रह रही हैं। इससे पहले भी जैकलिन के कई मर्दों के साथ अफेयर रहे हैं।

प्रिंस हसन बिन रशीद अल खलीफा

जैकलीन फर्नांडिस का पहला अफेयर प्रिंस हसन बिन रशीद अल खलीफा के साथ था। खबरों की मानें तो एक्ट्रेस ने करीब 10 साल प्रिंस हसन बिन रशीद अल खलीफा को डेट किया था। वहीं बाद में दोनों का ब्रेकअप हो गया।

साजिद खान

इसके बाद जैकलीन फर्नांडिस का नाम बॉलीवुड के मशहूर डॉयरेक्टर साजिद खान के साथ जुड़ा था और दोनों ने काफी समय तक एक दूसरे को डेट किया। हालांकि साजिद खान के जरूरत से ज्यादा पैसेसिव नेचर की वजह से दोनों का जल्द ही ब्रेकअप हो गया।

सलमान खान

इसके बाद जैकलीन फर्नांडिस का नाम बॉलीवुड के दबंग खान के साथ भी जोड़ा गया। हालांकि बाद में एक इंटरव्यू के दौरान जैकलिन ने बताया कि सलमान उनके खास दोस्त हैं।

वहीं सलमान खान के अलावा जैकलिन का नाम सिद्धार्थ मल्होत्रा से भी जुड़ा था। रिपोर्ट्स की मानें तो सिद्धार्थ मल्होत्रा और आलिया भट्ट के ब्रेकअप की वजह भी जैकलीन फर्नांडिस थीं।

ये भी पढ़ें-राजेश खन्ना की नातिन की ग्लैमर तस्वीरें हुई वायरल, डिंपल कपाड़िया से भी ज्यादा है खूबसूरत

मिशेल मोरोन

वहीं इसके बाद एक्ट्रेस का नाम मशहूर मॉडल मिशेल मोरोन के साथ जुड़ा था। बता दें कि जैकलीन फर्नांडिस और मिशेल मोरोन म्यूजिक एल्बम ‘ मुड़ मुड़ के देख ‘ में एक साथ नजर आए थे।

वहीं इस एल्बम में दोनों के बीच काफी नजदीकियां देखने को मिली थी, जिसके चलते दोनों के अफेयर की खबर आग की तरह फैल गई।

ये भी पढ़ें-मरने के बाद पत्नी और बच्चों के लिए इतने करोड़ की संपति छोड़ गये हैं राजू श्रीवास्तव

Published on October 13, 2022 9:59 pm