भोजपुरी की कंगना रनौत कही जाने वाली अभिनेत्री अक्षरा सिंह का MMS VIDEO वायरल
भोजपुरी की कंगना रनौत कही जाने वाली अभिनेत्री अक्षरा सिंह का MMS VIDEO वायरल

भोजपुरी की सबसे मोस्ट पॉपुलर एक्ट्रेस अक्षरा सिंह अपने प्रोफेशनल लाइफ की वजह से अक्सर सुर्खियों में रहती हैं। एक समय था जब वह भोजपुरी सिंगर पवन सिंह की वजह से चर्चा में बनी रहती थीं, लेकिन अब वह अपनी वजह से सुर्खियों में हैं, क्योंकि अक्षरा सिंह का एक एम एम एस वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इस वीडियो में अक्षरा रोती हुई नजर आ रही हैं, हालांकि इस वीडियो को लेकर अभी तक अक्षरा सिंह ने कोई रिएक्शन नहीं दिया है।

भोजपुरी एक्ट्रेस अक्षरा का एम एम एस वीडियो हुआ वायरल

बता दें  कि अक्षरा सिंह को सिर्फ भोजपुरी ही नहीं बल्कि हर इंडस्ट्री के लोग पसंद करते हैं। वह एक सिंगर होने के साथ ही साथ एक बेहतरीन एक्ट्रेस भी हैं। लोग अक्षरा की आवाज के दीवाने हैं।

अक्षरा की रिजर्व पर्सनैलिटी है वह सिर्फ अपने काम से मतलब रखती हैं। लेकिन इन दिनों अक्षरा काफी सुर्खियों में है कि उनका एक फेक एम एम एस वीडियो वायरल हो गया है।

फेक है MMS वीडियो

खबरों की मानें तो अक्षरा सिंह का कोई ऐसा वीडियो वायरल नहीं हुआ है। कहा तो यहां तक जा रहा है कि फेक खबर और फेक वीडियो पर हवा ना दें। इन सबके बाद अक्षरा सिंह का एक और वीडियो यूट्यूब पर अपलोड किया गया और कहा गया कि यह वीडियो एमएमएस लीक होने के बाद का है।

वीडियो में वह रोती हुई नजर आ रही हैं। जिसमें बोल रही है कि जो मुझे पसंद करते हो मुझे ही पसंद करेंगे चाहे मैं जहां भी जाऊं जहां भी काम करूं। आप नहीं रोक सकते आप काम करिए अगर आपका बहुत बड़ा नाम है, तो नाम करिए। चेहरे पर नकली मुखौटा लगाकर घूमते हैं आप लोग रियल बनिए फेक मत रहिए।

ये भी पढ़ें-ठग सुकेश से पहले इन मर्दों के साथ थे जैकलीन फर्नांडिस के संबंध, तीसरा है बॉलीवुड का गॉडफादर

अक्षरा सिंह ने भोजपुरी इंडस्ट्री पर उठाए सवाल

बता दें कि अक्षरा ने कहा था कि केवल भोजपुरी इंडस्ट्री में ही गंदगी क्यों होती है। और भी इंडस्ट्रियां हैं। पंजाबी इंडस्ट्री है बॉलीवुड और साउथ की इंडस्ट्री है। वहां ये सब नहीं होता है। यहां सब एक दूसरे के पीछे पड़े रहते हैं ब्लॉक करते हैं ब्लॉक मारो।   किसी को आगे नहीं निकलने देना है यह कलाकार आगे नहीं जाना चाहिए वह कलाकार आगे नहीं जाना चाहिए क्या है यह सब।

ये भी पढ़ें-अक्षरा सिंह ने बिग बॉस पर लगाया फिक्सिंग का आरोप, कहा अंदर होती है बहुत बड़ी घपलेबाजी

Published on October 13, 2022 10:08 pm