Placeholder canvas

मरने के बाद पत्नी और बच्चों के लिए इतने करोड़ की संपति छोड़ गये हैं राजू श्रीवास्तव

फिल्म कलाकार और मशहूर कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव ने दुनिया को अलविदा कह दिया है। राजू श्रीवास्तव को हार्ट अटैक आया था जिसके बाद उन्हें दिल्ली के एम्स में भर्ती कराया गया था और उनका इलाज चल रहा था। हालांकि डॉक्टर्स ने उनके डेड ब्रेन होने की बात बताई थी। वहीं बीते दिन ही उनका दिल्ली एम्स में निधन हो गया।

मशहूर कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव ने टीवी और बॉलीवुड फिल्मों में कॉमेडी करके अपना नाम बनाया है। वहीं वह स्टैंड अप कॉमेडी के बेताज बादशाह भी रहे हैं। कॉमेडी को एक अलग पहचान अगर किसी ने दी तो वह हैं राजू श्रीवास्तव। राजू श्रीवास्तव ने अपनी शानदार कॉमेडी से लोगों को अपना दीवाना बनाया और काफी पैसे भी कमाए। आज हम आपको बताएंगे कि राजू श्रीवास्तव मरने के बाद अपने परिवार और बच्चों के लिए कितनी संपत्ति छोड़ कर गए हैं।

एक एपिसोड का लाखों चार्ज करते थे राजू श्रीवास्तव

बता दें कि मशहूर कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव ने अपनी कॉमेडी के लाइव शो से काफी पैसे कमाएं हैं। इसके अलावा राजू श्रीवास्तव ने बॉलीवुड की कई फिल्मों में अपनी कॉमेडी का तड़का लगाकर पैसे कमाए हैं। रिपोर्ट्स की मानें तो एक लाइव शो का राजू श्रीवास्तव 1 लाख से भी ज्यादा रूपए चार्ज करते थे।

करोड़ों की संपत्ति के मालिक थे राजू श्रीवास्तव

राजू श्रीवास्तव ने अपनी कॉमेडी से लोगों को अपना दीवाना बनाया है। वहीं उन्होंने लाइव शो, टीवी शो और फिल्मों में काम करके काफी पैसा कमाया है। रिपोर्ट्स की मानें तो राजू श्रीवास्तव के हर महीने की कमाई करीब 5 लाख रुपए से 10 लाख रुपए है। खबरों के मुताबिक़ राजू श्रीवास्तव ने अपने परिवार और बच्चों के लिए 20 करोड़ से भी ज्यादा की संपत्ति छोड़ कर गए हैं।

मुंबई में है शानदार लक्जरी घर

बता दें कि राजू श्रीवास्तव अपने परिवार के साथ मुंबई के अंधेरी वेस्ट इलाके के एक डुप्लेक्स में रहते थे। वहीं बॉलीवुड की कई दिग्गज हस्तियां उनके पड़ोसी हैं। जिनमें अक्षय कुमार, अमृता सिंह, अन्नू कपूर, आलोक नाथ और अर्चना पूरन सिंह शामिल है। वहीं उनके इस घर की कीमत करीब 7 करोड़ रुपए बताई जा रही है।

राजू श्रीवास्तव का यह घर काफी लग्जरियस है जो कि वेल डेकोरेटिव और मॉडर्न टेक्नोलॉजी से लेस है। वहीं राजू श्रीवास्तव का मुंबई के अलावा लखनऊ और कानपुर में भी कई प्रॉपर्टी है।

ये भी पढ़ें –भावना पांडे ने खोल डाली बेटी की पोल, कहा एक साथ 2 लड़को पर आ गया था दिल, दोनों के साथ….

राजू श्रीवास्तव के कार कलेक्शन

राजू श्रीवास्तव के पास कार बेहद कम है। लेकिन जितनी भी कार उन्होंने अपने पास रखी थी। वो सभी लग्जरी कार में शुमार है। बता दें कि राजू श्रीवास्तव के पास 83 लाख रूपये की ऑडी क्यू7, 46.86 लाख रूपये की बीएमडब्ल्यू 3 सीरीज की कार थी। इसके अलावा राजू श्रीवास्तव के पास एक इनोवा कार भी थी।

ये भी पढ़ें –राजेश खन्ना की नातिन की ग्लैमर तस्वीरें हुई वायरल, डिंपल कपाड़िया से भी ज्यादा है खूबसूरत