Placeholder canvas

जैकी श्रॉफ की पत्नी दिखने में हैं बेहद खूबसूरत, सुंदरता में मिस यूनिवर्स को भी करती हैं फेल

बॉलीवुड में जैकी श्रॉफ एक सफल अभिनेता रहे हैं। वहीं उन्होंने अपनी काबिलियत से फिल्मी दुनिया में एक अलग मुकाम हासिल किया है। जैकी श्रॉफ सदाबहार अभिनेताओं में से एक हैं। वहीं लोग उन्हें काफी पसंद भी करते है। जिसके चलते उनकी काफी ज्यादा फैंस फॉलोइंग है। जैकी श्रॉफ नेगेटिव ओर पॉज़िटिव दोनों तरह के किरदार निभाने में माहिर हैं।

बता दें कि जैकी श्रॉफ की पत्नी का नाम आयशा है। जो कि दिखने में बेहद खूबसूरत है। आयशा की खूबसूरती के सामने बड़ी से बड़ी अभिनेत्रियां फेल हैं।

जैकी श्रॉफ की पत्नी हैं बेहद खूबसूरत

हाल में बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता जैकी श्रॉफ काफी चर्चाओं में रहे हैं। दरअसल वह अपनी खूबसूरत पत्नी आयशा की वजह से सुर्खियों में बने हैं। वहीं जैकी श्रॉफ अक्सर अपने बेटे टाइगर श्रॉफ और बेटी कृष्णा श्रॉफ की वजह से चर्चा में बने रहते हैं। लेकिन अभिनेता इस बार अपनी खूबसूरत पत्नी की वजह से छाए हुए हैं। वहीं जिसने भी उनकी पत्नी को नजदीक से देखा उन्होंने कहा कि जैकी श्रॉफ बेहद खुशकिस्मत हैं जो उन्हें इतनी खूबसूरत बीवी मिली है।

आयशा की अदाएं और जीने का अंदाज काफी ज्यादा निराला है। वहीं उन्हें जो एक बार देख लेता है, तो उनकी तारीफ किए बिना अपने आप को रोक नहीं पाता।

ALSO READ:पुष्पा अभिनेता अल्लू अर्जुन की पत्नी की खूबसूरती और हॉटनेस के सामने फेल हैं बॉलीवुड की मलाइका और कैटरीना

फैंस जैकी श्रॉफ और आयशा की जोड़ी को करते हैं खूब पसंद

बता दें कि जैकी श्रॉफ और आयशा की जोड़ी को लोग बहुत ज्यादा पसंद करते हैं। वहीं इतनी उम्र के बाद भी दोनों काफी प्यारे लगते हैं। जैकी श्रॉफ और उनकी पत्नी आयशा की आँखों में एक दूसरे के लिए बेइंतहा प्यार साफ नजर आता है। भले ही आयशा बेहद खूबसूरत हैं लेकिन वह लाइमलाइट से दूर ही रहती हैं। साथ ही वह मीडिया से दूरी बनाकर रखती हैं।

आयशा अपनी पर्सनल लाइफ को शेयर करना भी उचित नही समझती हैं। बता दें कि जैकी श्रॉफ की फैन फॉलोइंग भारत के अलावा विदेशों में भी काफी ज्यादा है।

एक्टर ने कई फ़िल्मों में कई तरह के किरदार को निभाया है। वहीं वह आज भी फिल्मों में काम करते नजर आते हैं। आखिर बार जैकी श्रॉफ सलमान खान की फिल्म राधे में नजर आए थे।

ALSO READ: आमिर खान और सैफ अली खान इस वजह से अपने से छोटी उम्र की लड़कियों को करते हैं डेट और फिर शादी