MOHAMMAD RIZWAN

इस वक्त पाकिस्तान के सबसे बड़े मैच विनर मोहम्मद रिजवान हैं. मोहम्मद रिजवान ने बाबर आजम और इमाम-उल-हक के ख़राब फाॅर्म को अपने बेहतरीन परफार्मेंस से छुपा दिया है. मोहम्मद रिजवान ने आज श्रीलंका के खिलाफ 345 रनों के लक्ष्य का पिछा करते हुए नाबाद शतक बनाया.

मोहम्मद रिजवान ने 121 गेंदो में 8 चौके और 3 छक्के की मदद से नाबाद 131 रन बनाए. इस पारी के लिए उनको मैन ऑफ द मैच का अवॉर्ड दिया गया. आइए पढ़ते हैं उन्होंने जीत के बाद क्या कहा.

मोहम्मद रिजवान ने कही ये बात

मैन ऑफ द मैच रहे मोहम्मद रिजवान ने पोस्ट मैच प्रजेंटेशन में बोलते हुए कहा कि,

‘जब भी आप अपने देश के लिए प्रदर्शन करते हैं तो यह मेरे लिए हमेशा गर्व का क्षण होता है. मैं इस वक्त निःशब्द हूं. वह मुश्किल था. बात यह थी कि गेंदबाजी पारी के बाद हम वापस गए और हर कोई आश्वस्त था. दुर्भाग्यवश, उन्हें बाबर आज़म का विकेट जल्दी मिल गया लेकिन उसके बाद हमें अच्छी साझेदारियाँ मिलीं. यह एक अच्छा ट्रैक है, हमारा समर्थन कर रहा था. मैंने शफीक से कहा कि इसे चरण दर चरण आगे बढ़ाएं.’

ग्राउंड में एक्टिंग करते हैं मोहम्मद रिजवान

अक्सर पाकिस्तान विकेटकीपर बल्लेबाज मोहम्मद रिजवान ग्राउंड पर यह दिखाते हैं कि उन्हें चोट लग गया है. लेकिन मैच के अंत में हम देखते हैं कि मोहम्मद रिजवान बिल्कुल फिट हैं. इस पर आज पोस्ट मैच प्रजेंटेशन में उनसे पूछा गया कि क्या उन्हें सचमुच चोट लगता है या फिर वह अभिनय करते हैं.

इसका जवाब देते हुए मोहम्मद रिजवान ने कहा कि,

‘कभी-कभी यह ऐंठन होती है और कभी-कभी मैं अभिनय करता हूं.’

हालांकि पिछले कुछ समय से मोहम्मद रिजवान शानदार फाॅर्म में चल रहे हैं. रिजवान कही न कही इस विश्व कप में पाकिस्तान के लिए ट्रम्प कार्ड साबित हो सकते हैं.

ALSO READ: World Cup 2023: पाकिस्तान से मिली हार के बाद श्रीलंकाई कप्तान दासुन शनाका ने खोया आपा, सीधे तौर पर इन्हें माना हार का जिम्मेदार

Published on October 11, 2023 1:22 pm