Placeholder canvas

लाइव मैच में Ishan Kishan ने कर दी आकाश चोपड़ा की बेज्जती, धोनी से कर रहे थे तुलना, फील्ड से ही दिया मुंहतोड़ जवाब

टीम इंडिया इस वक्त वेस्टइंडीज दौरे पर है जहां 5 मैंचो की टी-20 सीरीज खेली जानी है. ईशान किशन (Ishan Kishan) जिन्हें वनडे सीरीज में शामिल किया गया था, उन्होंने बतौर विकेटकीपर बल्लेबाज बेहद ही शानदार भूमिका निभाई है. खासतौर पर तीसरे वनडे का प्रदर्शन बेहद ही शानदार रहा जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. जब इशान किशन विकेटकीपिंग कर रहे थे तो आकाश चोपड़ा ने उनकी स्टंपिंग पर अपनी बात रखी जिसका उन्होंने मुंह तोड़ जवाब दिया.

लाइव मैच में हुई ये घटना, Ishan Kishan ने दिया जवाब

तीसरे वनडे में जब इशान किशन (Ishan Kishan) विकेट कीपिंग कर रहे थे तो वीडियो रिप्ले मे यह देखने की कोशिश की जा रही थी कि बल्लेबाज स्टंप आउट है या नहीं, फिर आकाश कहते हैं कि बहुत कम होता है जब आप स्टंपिंग और रिव्यु के डिसीजन काे रिव्यू करते हैं. आकाश ने आगे कहा कि मैं बल्लेबाज के पास ग्राउंड पर देख रहा हूं. ईशान तुम रांची से जरूर हो लेकिन तुम्हारा नाम महेंद्र सिंह धोनी नहीं है. इतने में स्टंप माइक से ईशान किशन (Ishan Kishan) की आवाज आती है, हां ठीक है. फिर क्या आकाश चोपड़ा के साथ कमेंट्री कर रहे अन्य 2 लोग भी हंसने लगे.

प्लेयर ऑफ द सीरीज बनने वाले तीसरे विकेटकीपर बने

दरअसल ईशान किशन (Ishan Kishan) के इस जवाब को संयोग माना जा रहा है. हो सकता है कि जिस वक्त आकाश चोपड़ा अपनी बात रख रहे होंगे उस वक्त इशान किशन (Ishan Kishan) मैदान पर किसी बात के लिए हां ठीक है कह रहे होंगे, जहां अब दोनों बात को एक दूसरे के साथ जोड़ा जा रहा है और सोशल मीडिया पर भी यह वीडियो जमकर वायरल हो रहा है.

आपको बता दें कि काफी लंबे समय के बाद ईशान किशन को वेस्टइंडीज दौरे पर मौका मिला है, जिन्होंने इस मौके को लपकते हुए शानदार कमाल दिखाया और उन्हें प्लेयर ऑफ द सीरीज भी चुना गया और ऐसा बनने वाले वह तीसरे विकेटकीपर बने हैं.

ALSO READ: एशिया कप से पहले टीम इंडिया के स्टार खिलाड़ी ने लिया संन्यास, 15 साल के करियर का हुआ अंत