Placeholder canvas

‘कौन क्या सोचता फर्क नहीं पड़ता मैंने तो यहां तक…’, देवधर ट्रॉफी में प्रदर्शन के बाद Riyan Parag का दिखा घमंड, दिया ये बयान

आईपीएल 2023 में राजस्थान रॉयल्स के लिए तहलका मचाने वाले रियान पराग (Riyan Parag) इस वक्त देवधर ट्रॉफी मे ईस्ट जोन की तरफ से खेल रहे हैं, जिन्होंने वेस्ट जोन के खिलाफ 102 रन की शतकीय पारी खेली है. दरअसल जब आईपीएल चल रहा था तो रियान पराग (Riyan Parag) को सोशल मीडिया पर काफी ट्रोल किया गया, जिस बारे में उन्होंने चर्चा करते हुए यह बताया कि मुझे इन सभी चीजों से कोई फर्क नहीं पड़ता है.

इंटरव्यू में किया यह खुलासा

एक इंटरव्यू के माध्यम से रियान पराग (Riyan Parag) ने कहा कि असम के लोग तो आईपीएल तक नहीं खेल सकते लेकिन मैं काफी आगे तक खेलने वाले हुँ. मैं किसी भी चीज को हल्के में नहीं लेता. मेरा काम करने का तरीका काफी अच्छा है लेकिन इन सब पर किसी का ध्यान नहीं जाता, क्योंकि इस बारे में मैं सोशल मीडिया पर डींगे नहीं मारता हूं. मुझे फर्क नहीं पड़ता कि लोग मेरे बारे में क्या सोचते हैं, मैं उसी तरह क्रिकेट खेलना चाहता हूं जिस तरह मेरे लिए यह मायने रखता है.

आईपीएल में रहे फ्लॉप

आपको बता दें कि रियान पराग (Riyan Parag) के पिता पराग दासी क्रिकेटर थे जिन्होंने स्टेट लेवल पर असम की टीम का प्रतिनिधित्व किया था. वही उनकी मां एक नेशनल स्विमर रह चुकी हैं. आपको बता दें कि सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ रियान पराग (Riyan Parag) ने 7 रन और फिर पंजाब के खिलाफ 20 रन बनाकर काफी ट्रोल हुए थे. दरअसल आईपीएल उनके लिए कुछ खास नहीं रहा जहां वह अपने बल्ले से कोई भी कमाल दिखाने में कामयाब नहीं हो पाए.

ALSO READ: एशिया कप से पहले टीम इंडिया के स्टार खिलाड़ी ने लिया संन्यास, 15 साल के करियर का हुआ अंत