TEAM INDIA KS BHARAT

आईसीसी वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप (WTC FINAL) के फाइनल से पहले टीम इंडिया (TEAM INDIA) के खिलाड़ी एक के बाद एक चोटिल हो रहे हैं। दोनों देशों के बीच यह महा मुकाबला 7 जून से 13 जून के बीच लंदन के ओवल क्रिकेट ग्राउंड में खेला जाएगा। बता दें कि इसके लिए दोनों ही देशों की टीमों का ऐलान भी हो चुका है।

इस बड़े टूर्नामेंट से पहले टीम इंडिया के ऊपर मुसीबतों का पहाड़ टूट पड़ा है। दरअसल भारतीय टीम (INDIAN CRICKET TEAM) का एक और खिलाड़ी चोटिल हो गया है।

टीम इंडिया का चोटिल हुआ एक और खिलाड़ी

दरअसल टीम इंडिया की मुश्किलें खत्म होने का नाम ही नहीं ले रही है। वर्ल्ड चैंपियनशिप (WTC FINAL) से पहले एक के बाद एक खिलाड़ी चोटिल हो रहे हैं। वह इस बीच ईशान किशन के भी चोटिल होने की खबर सामने आई है।

बता दें कि इस टूर्नामेंट के लिए केएल राहुल को पहले मौका मिला था। लेकिन वह आईपीएल के दौरान चोटिल हो गए। जिसके बाद ईशान किशन को उनके रिप्लेसमेंट तौर पर टीम में शामिल किया गया। लेकिन खिलाड़ी भी आईपीएल के दौरान घायल हो गए है।

ईशान किशन का रिप्लेसमेंट हो सकता है यह खिलाड़ी

बीती रात मुंबई और गुजरात के बीच में दूसरा एलिमिनेटर मुकाबला खेला गया था। जिसमें मुंबई के सलामी बल्लेबाज ईशान किशन चोटिल हो गए हैं, लेकिन इन सबके बीच में सबसे बड़ा सवाल यह है कि अगर किशन इस बड़े टूर्नामेंट से बाहर होते हैं तो उनकी जगह किस खिलाड़ी को मौका मिलेगा।

बता दें कि ईशान किशन की जगह बीसीसीआई सूर्यकुमार यादव को मौका दे सकती है। सूर्यकुमार यादव इस समय शानदार फॉर्म में चल रहे और मिडिल ऑर्डर में टीम इंडिया के लिए काफी अच्छी बल्लेबाजी भी कर रहे हैं।

वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप के लिए भारतीय टीम

रोहित शर्मा (कप्‍तान), शुभमन गिल, चेतेश्‍वर पुजारा, विराट कोहली, अजिंक्‍य रहाणे, ईशान किशन, केएस भरत (विकेटकीपर), रविचंद्रन अश्विन, रवींद्र जडेजा, अक्षर पटेल, शार्दुल ठाकुर, मोहम्‍मद शमी, मोहम्‍मद सिराज, उमेश यादव और जयदेव उनादकट।

ALSO READ: Team India Schedule 2023: आईपीएल के बाद विश्व कप 2023 तक भारतीय टीम का पूरा शेड्यूल आया सामने, जानिए कब किस देश से भिड़ेगा भारत

Published on May 27, 2023 4:38 pm