Placeholder canvas

क्या Tejasswi Prakash ने चोरी छुपे कर ली है करण कुंद्रा से शादी? मांग में सिंदूर लगाये नजर आई बिग बॉस 15 की विनर

by Megha Shukla

टीवी इंडस्ट्री की मशहूर अदाकारा तेजस्वी प्रकाश (Tejasswi Prakash) इन दिनों फिर से सुर्खियों में आ गई है। बिग बॉस 15 मई तेजस्वी प्रकाश ने काफी सुर्खियां बटोरी इसके बाद उन्हें नागिन6 उन्हें लीड रोल करने का ऑफर मिला। तेजस्वी प्रकाश बिग बॉस 15 के बाद टीवी एक्टर करण कुंद्रा के साथ रिलेशनशिप को लेकर सुर्खियां बटोर रही हैं।

तेजस्वी प्रकाश बिग बॉस 15 फिनाले की विनर भी बन चुकी हैं। करण कुंद्रा और तेजस्वी प्रकाश जोड़ी को काफी पसंद भी किया जाता है इनकी जोड़ी को बहुत लाइक करते हैं। इसी बीच तेजस्वी प्रकाश का एक एक वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। इस वीडियो को देखकर उनके फैंस बेहद हैरान हैं यह अंदाजा लगा रहे हैं कि क्या तेजस्वी प्रकाश ने करण कुंद्रा से शादी कर ली है? इस वीडियो में उन्होंने मांग में सिंदूर लगा रखा है।

तेजस्वी प्रकाश ने लगाया मांग में सिंदूर

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

तेजस्वी प्रकाश के इस वायरल वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि उन्होंने मांग में सिन्दूर लगा रखा है और वह बेहद प्यारी लग रही हैं आपको बता दें तेजस्वी प्रकाश एकता कपूर के सीरियल शो नागिन सीजन 6 में नजर आ रही हैं। इस शो में इन्होंने प्रथा का किरदार निभाया है।

ALSO READ: कुंवारे नहीं रहे सलमान खान, 56 की उम्र में सोनाक्षी सिन्हा से रचाई शादी? तस्वीर हुई वायरल अब सच आया सामने

प्रथा ने हाल ही में शादी कर ली है और कुछ दिनों पहले तेजस्वी प्रकाश को नागिन 6 के सेट पर देखा गया था, जिसमें तेजस्वी प्रकाश सेट पर नई नवेली दुल्हन बनकर पहुंची थीं। सेट पर व्हाइट कलर का लहंगा पहना था और मांग में सिंदूर लगाया हुआ था। जैसे ही वीडियो वायरल हुआ सभी लोग पूछने लगे कि क्या उन्होंने करण कुंद्रा से शादी कर ली है?

तेजस्वी, करण का नाम सुन शरमाई

Tejasswi Prakash 1

जैसे ही वह शादीशुदा लुक में सेट पर जाने लगीं तो सभी लोग करण कुंद्रा का नाम चिल्लाने लगे जैसे करण कुंद्रा का नाम उन्होंने सुना वो शर्मा गई। सोशल मीडिया यूजर्स भी अब उनसे करण कुंद्रा के बारे में पूछ रहे हैं। इस वीडियो में वहां पर है खूबसूरत नजर आ रही हैं। इनके इस वीडियो पर ढेरों सारे लाइक्स और कमेंट आ रहे हैं।

Read more-29 साल के लड़के की मां हैं Aishwarya Rai, सबूत के साथ इस लड़के ने किया दावा, बताई कब और कैसे हुआ उसका जन्म

You may also like

-
00:00
00:00
Update Required Flash plugin
-
00:00
00:00