Placeholder canvas

Deepika Padukone नहीं देना चाहती हैं Ranveer Singh के बच्चे को जन्म, बताई बड़ी वजह

बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) अपनी एक्टिंग के दम पर खासा सुर्खियां बटोरती रहती हैं। दीपिका पादुकोण ने बॉलीवुड इंडस्ट्री में खासा पहचान बना ली है आज किसी भी पहचान की मोहताज नहीं है। दीपिका पादुकोण ने बॉलीवुड में ही नहीं बल्कि हॉलीवुड फिल्मों में भी काम किया है। दीपिका पादुकोण ने रियल लाइफ में बॉलीवुड के सुपरस्टार रणवीर सिंह( Ranveer Singh) के साथ शादी की है।

रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone)की जोड़ी बॉलीवुड की मशहूर बेस्ट कपल जोड़ी में से एक मानी जाती है।बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह ने 14 नवंबर 2018 में सात फेरे लिए थे। इन दोनों ने अपनी शादी इटली के लेक कोमो में डेस्टिनेशन वेडिंग की थी। रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण ने एक दूसरे को काफी समय तक डेट किया है इन दोनों ने लगभग 6 साल तक एक दूसरे को डेट क्या फिर इसके बाद इन्होंने सात फेरे लिए। यह दोनों सोशल मीडिया पर आए दिन अपनी तस्वीरें वायरल करते रहते हैं।

दीपिका अभी तक नहीं बनी मां

दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह

दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह को शादी किए हुए काफी समय हो चुका है लगभग 2 साल हो चुके हैं यह दोनों अभी तक पेरेंट्स नहीं बने हैं। हाल ही में बॉलीवुड की मशहूर एक्टर प्रियंका चोपड़ा और हॉलीवुड के सिंगर निक जोनस पेरेंट्स बन चुके हैं इन्होंने सरोगेसी के जरिए अपने पहले बच्चे को जन्म दिया है ‌।

अब दीपिका और रणवीर सिंह के चाहने वाले इस खुशखबरी का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। हाल ही में दीपिका पादुकोण ने एक बड़ा बयान दिया है जिसमें उन्होंने बताया है कि वह अभी मां बनने के लिए तैयार नहीं हैं। वह अभी रणवीर सिंह के बच्चे की मां बनना नहीं चाहती हैं, आखिर दीपिका पादुकोण ने ऐसा क्यों कहा? आज हम इस आर्टिकल में जानेंगे इसके पीछे की वजह क्या है? आखिर क्यों तैयार नहीं है दीपिका पादुकोण।

ALSO READ: क्या Tejasswi Prakash ने चोरी छुपे कर ली है करण कुंद्रा से शादी? मांग में सिंदूर लगाये नजर आई बिग बॉस 15 की विनर

इसलिए नहीं बनना चाहती मां

DEEPIKA PADUKON AND RANVEER SINGH

दीपिका पादुकोण अपने इस बयान को लेकर इन दिनों काफी सुर्खियों में बनी हुई हैं, दीपिका पादुकोण का यह बयान सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। आइए हम इस आर्टिकल में जाने की दीपिका ने ऐसा क्यों कहा दीपिका पादुकोण ने एक बयान में बताया कि वह अभी मां बनने के लिए पूरी तरह तैयार नहीं हैं और ना ही उनके पति रणवीर सिंह पिता बनने के लिए तैयार हैं।

ऐसा इसलिए क्योंकि दोनों कई प्रोजेक्ट पर काम कर रहे हैं दोनों इस वक्त अपने करियर पर काफी ध्यान दे रहे हैं। दीपिका का कहना है कि अभी दोनों के पास फिल्मों के कई सारे प्रोजेक्ट हैं, जिसके चलते दोनों ही माता-पिता बनने के लिए अभी पूरी तरह तैयार नहीं हैं। दीपिका पादुकोण ने अपनी फिल्म गहराईयां को लेकर खूब सुर्खियां बटोरी हैं। यह फिल्म 11 फरवरी 2022 को रिलीज हुई है।

ALSO READ-उर्फी जावेद को कॉपी करना Deepika Padukone को पड़ा भारी, करना पड़ा शर्मिंदगी का सामना