Deepika Padukone & Urfi Javed

बॉलीवुड इंडस्ट्री की मशहूर अदाकारा और रणबीर सिंह की पत्नी दीपिका पादुकोण खासा सुर्खियों में बनी रहती हैं। कभी वह अपने पति के साथ देखी जाती हैं तो कभी अपनी तस्वीरों को लेकर सुर्खियों में बन जाती हैं।बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) ने अपने एक से बढ़कर एक गॉर्जियस लुक्स से सनसनी मचा रखी है। इनकी तस्वीरों ने सोशल मीडिया पर तहलका मचा रखा है।

इन दिनों एक्ट्रेस जोर शोर से अपनी अपकमिंग फिल्म ‘गहराइयां’ (Gehraiyaan) के प्रोमोशन में बिजी हैं। लेकिन दीपिका पादुकोण की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है जिसको लेकर वह सुर्खियों में बनी हुई है ।हाल ही में एक्ट्र्रेस ऑरेंज कलर की कटआउट ड्रेस में देखी गई हैं। हालांकि, इस ड्रेस में उनके लुक्स को लेकर कई तरह की बातें बनने लगी हैं। उनकी इस ड्रेस पर लोग कई तरीके की प्रतिक्रिया दे रहे हैं उनकी वायरल तस्वीरों में ऑरेंज कलर के ड्रेस में दिखाई दे रही है यूजर्स ने इस ड्रेस पर जमकर ट्रोल करना शुरू कर दिया है।

यूजर्स दे रहे प्रतिक्रियाएं

दीपिका

जब दीपिका पादुकोण गहराइयां के प्रमोशन में इस ड्रेस में पहुंची तो लोगों ने उनपर जमकर ताना कस दिया।दीपिका पादुकोण इस बैकलेस, ऑरेंज कट-आउट ड्रेस में बेहद खूबसूरत नजर आ रही थीं।हालांकि, दीपिका जब ‘गहराइयां’ के प्रमोशन के लिए पहुंचीं उस वक्त तेज हवा चल रही थी, ऐसे में कई बार वह अपनी ड्रेस भी नहीं संभाल पा रही थीं और उनकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। ऐसे में उनकी तस्वीरों पर लोगों ने कमेटं करना शुरू किया कि ऐसे मौको के लिए यह ड्रेस फिट नहीं बैठती है।

एक यूजर ने दीपिका को ट्रोल (Deepika Troll) करते हुए लिखा, ड्रेसिंग सेंस बिगड़ता जा रहा है। यूजर्स अपनी अलग-अलग प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं। एक ने कमेंट करते हुए लिख दिया कि, बॉलीवुड की एक्ट्रेसेस अब उर्फी जावेद को कॉपी करने में लगीं हैं। आप लोगों को तो पता ही है, बालीवुड की मशहूर एक्टर ऊर्फी जावेद खासा सुर्खियों में बनी रहती हैं। ऊर्फी जावेद की तस्वीरें सोशल मीडिया पर तहलका मचाती रहती हैं।

उनके फैशन को ऊर्फी जावेद का बोला गया कॉपी

यूजर्स ने कई प्रकार की प्रतिक्रियाएं देनी शुरू कर दी यूजर्स ने यहां तक कि उनके लुक को ऊर्फी जावेद का लुक बताने लगे हैं।लोग दीपिका के फैशन को उर्फी जावेद से लिया इंस्पिरेशन बता रहे हैं।जानकारी के लिए बता दें, उर्फी जावेद (Urfi Javed) अपने अलग-अलग तरह के आउटफिट्स के लिए ही मशहूर हैं।

इसे भी पढ़ें-Amitabh Bachchan की लाडली बेटी श्वेता नंदा क्यों पति को छोड़ पिता के घर में डाली हैं डेरा, जानिए वजह

ऊर्फी जावेद की तस्वीरें सोशल मीडिया पर आए दिन तहलका मच आती रहती है ।कई बार उनका अंदाजा पसंद किया जाता है तो कई बार कम कपड़ों में अपने फिगर को फ्लॉन्ट करने पर ट्रोल भी होती है। वह अपने कपड़ों को लेकर काफी सुर्खियों में बनी रहती। वह अपने बोल्ड अंदाज के लिए खासकर जानी जाती हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Deepika Padukone (@deepikapadukone)

गहराइयां का ट्रेलर हो चुका रिलीज

दीपिका पादुकोण बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री हैं उन्होंने टीवी इंडस्ट्री के मशहूर एक्टर रणबीर सिंह के साथ शादी की है।बात करें दीपिका की आगामी फिल्म ‘गरहाइयां’ की, तो हाल ही फिल्म का ट्रेलर रिलीज हुआ है।फिल्म में उनके अलावा सिद्धांत चतुर्वेदी और अनन्या पांडे (Ananya Pandey) अहम रोल में हैं।

फिल्म में दीपिका पादुकोण और सिद्धांत चतुर्वेदी (Siddhant Chaturvedi) के बीच कई रोमांटिक सीन भी फिल्माए गए हैं। उनकी इस फिल्म के रिलीज होने के लिए बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं दीपिका पादुकोण ने कई सुपरहिट फिल्मों में काम किया है उनकी सभी फिल्में सुपरहिट रही हैं। उन्हें हर फिल्म में पसंद किया जाता है।

इसे भी पढ़ें-बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री Disha patani ने खोले बेडरूम के सीक्रेट, किये हैरान करने वाले खुलासे

Published on January 28, 2022 12:06 pm