SHUBMAN GILL DATING SONAM BAJWA

टीम इंडिया के धाकड़ खिलाड़ी शुभमन गिल (Shubman Gill) इन दिनों अपनी शानदार बल्लेबाजी की वजह से खूब चर्चा में छाए हुए हैं. दरअसल सचिन तेंदुलकर की बेटी सारा तेंदुलकर (Sara Tendulkar) और शुभ्मन गिल के बीच अक्सर अफेयर की खबरें सामने आती हैं, लेकिन दोनों ने कभी भी आधिकारिक तौर पर इस बात की पुष्टि नहीं की है.

सोशल मीडिया पर आए दिन दोनों का नाम एक दूसरे के साथ जोड़ा जाता है. इस वक्त शुभमन गिल (Shubman Gill) का दिल सारा तेंदुलकर और सारा अली खान पर नहीं बल्कि एक पंजाबी एक्ट्रेस पर आ गया है.

इस पंजाबी अभिनेत्री पर आया Shubman Gill का दिल

इस वक्त शुभमन गिल की एक तस्वीर इंटरनेट पर जमकर वायरल हो रही है, जिसमें वह पंजाब की खूबसूरत अभिनेत्रियों में से एक सोनम बाजवा से हाथ मिलाते हुए नजर आ रहे हैं.

वहीं इस तस्वीर में शुभमन गिल (Shubman Gill) को देख कर सोनम बाजवा मुस्कुराती नजर आ रही हैं, जिसके बाद यह कहा जा रहा है कि दोनों के बीच कुछ चल रहा है.

एक्ट्रेस ने अपने रिश्ते को लेकर कही ये बात

Sonam-Bajwa-and-Shubman-Gill

सोशल मीडिया पर इस तस्वीर के वायरल होने के बाद कई लोग यह कह रहे हैं कि शुभमन गिल (Shubman Gill) ने सारा तेंदुलकर (Sara Tendulkar) को छोड़कर सोनम बाजवा का हाथ थाम लिया है.

हाल ही में शुभमन गिल (Shubman Gill) एक पंजाबी शो में आए थे, जिसमें सोनम बाजवा हमेशा नजर आती हैं और इस दौरान दोनों के बीच अच्छी कमेस्ट्री देखने को मिली थी.

इस तस्वीर के बारे में सोनम ने बताया कि

“लोग उनके बारे में जो कुछ कह रहे हैं वह पूरी तरह से गलत है. उनके बीच में ऐसा कोई संबंध नहीं है.”

ALSO READ: क्या दूसरी बार आईपीएल चैम्पियन बनेगी गुजरात टाइटंस, चेन्नई सुपर किंग्स के कोच स्टीफन फ्लेमिंग ने दिया ये जवाब