WTC FINAL RUTURAJ GAIKWAD

जून के शुरुआती महीने में ही भारतीय टीम को ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ WTC का फाइनल मुकाबला खेलना है, जिसके लिए दोनों ही देशों की टीमों का ऐलान भी हो चुका है। टीम का ऐलान होने के बाद इसमें कई सारे बड़े बदलाव किए गए हैं। जहां एक तरफ राहुल के चोटिल होने के बाद टीम में किशन को शामिल किया गया, तो वहीं अब ऋतुराज गायकवाड़ के जगह यशस्वी जायसवाल को मौका दिया गया है।

ऋतुराज गायकवाड़ ने शादी की वजह से खेलने से किया इनकार

दरअसल ऋतुराज गायकवाड़ को स्टैंडबाई के तौर पर टीम में शामिल किया गया था, लेकिन उन्होंने स्टैंडबाई के तौर पर अपनी जगह किसी अन्य खिलाड़ी को टीम में शामिल करने की मांग बीसीसीआई से की है। ऋतुराज गायकवाड़ 4 या 5 जून को अपनी शादी की वजह से वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप का हिस्सा नहीं बन पायेंगे। हालांकि वह 5 जून के बाद से टीम के लिए उपलब्ध हैं।

क्या आईसीसी ट्रॉफी से ज्यादा जरूरी है शादी?

बता दें कि ऋतुराज गायकवाड़ ने हाल ही में दिए गए इंटरव्यू के दौरान इन सब बातों का खुलासा किया था। ऋतुराज गायकवाड़ के ऐसे बयान सुनकर उनके फैंस काफी नाराज हैं।

ऋतुराज गायकवाड़ के इस इंटरव्यू पर हर कोई अपनी प्रतिक्रिया दे रहा है। एक अन्य यूजर ने लिखा है कि WTC का फाइनल मुकाबला ज्यादा जरूरी है या शादी।

एक फैंस ने ट्वीट करते हुए कहा “देश ज्यादा जरूरी है या शादी?” तो वहीं दूसरे ने लिखा कि “शादी तो बाद में भी हो सकती थी पहले ICC ट्रॉफी तो जीत लेते।” वहीं तीसरे यूजर्स ने लिखा “यही है आज कल की युवा क्रिकेट पीढ़ी, इन्हें देश से ज्यादा शादी जरूरी है।”

आईपीएल में ऋतुराज का प्रदर्शन?

बात अगर इंडियन प्रीमियर लीग में चेन्नई सुपर किंग्स की तरफ से खेलने वाले सलामी बल्लेबाज ऋतुराज के प्रदर्शन की करें। तो उन्होंने अभी तक सीएसके के लिए आईपीएल 2023 में 15 मुकाबले खेले हैं, जिसमें उन्होंने 43 के औसत के साथ 564 रन बनाए हैं।

ALSO READ: सारा अली खान से ब्रेकअप के बीच खुला राज Sara Tendulkar नहीं बल्कि इस अभिनेत्री पर फिदा है Shubman Gill, रिश्ते का सच आया सामने

Published on May 29, 2023 9:34 am