IPL 2023 FINAL FIXED

28 मई को आईपीएल के 16वें सीजन का फाइनल मुकाबला गुजरात टाइटंस और चेन्नई सुपर किंग्स के बीच में खेला जाना था। लेकिन बारिश की वजह से इस मुकाबले को आज 29 मई के लिए स्थगित कर दिया गया है। जहां फैंस मुकाबला ना होने की वजह से काफी मायूस दिखे तो वहीं सोशल मीडिया पर एक तस्वीर काफी तेजी से वायरल हो रही है, जिस पर फैंस अपनी नाराजगी जाहिर कर रहे हैं।

इस वायरल तस्वीर में आईपीएल 2023 की चैंपियन टीम का नाम बताया गया है। तस्वीर को देखने के बाद भारतीय फैंस लगातार बीसीसीआई पर आईपीएल फाइनल फिक्सिंग के आरोप लगा रहे हैं।

सोशल सोशल मीडिया पर वायरल हुई तस्वीर

सोशल मीडिया पर इस समय जो तस्वीर वायरल हो रही है वह स्टेडियम में लगी हुई बड़ी स्क्रीन की है। जिस पर साफ शब्दों में “रनअप चेन्नई सुपर किंग्स” लिखा हुआ है।

सोशल मीडिया यूजर्स इस पर तरह-तरह की प्रतिक्रिया दे रहे हैं। जहां लोग फाइनल पर सवाल खड़े कर रहे हैं, तो वहीं कई अन्य यूजर ने मैच फिक्सिंग के आरोप लगाए हैं।

एक यूजर ने कमेंट किया “फाइनल फिक्स है क्योंकि सीएसके उपविजेता ही रहेगी” एक अन्य यूजर ने लिखा “यह कुछ ऐसा है कि जवाब गलती से ट्रेलर की जगह फिल्म का क्लाइमैक्स अपलोड कर दें।”

आज खेला जाएगा आईपीएल 2023 का फाइनल मुकाबला

दरअसल बारिश की वजह से बाधित मुकाबले को रिजर्व दे पर टाल दिया गया है, मौसम विभाग के हवाले से लगातार ऐसी खबर आ रही है कि 29 मई को भी अहमदाबाद में बारिश हो सकती है।

ऐसे में सोमवार को होने वाला यह मुकाबला बारिश की भेंट चढ़ हुआ गया, लेकिन आज अगर फिर बारिश होती रही और मैच रद्द होता है तो पॉइंट टेबल की नंबर 1 टीम होने की वजह से गुजरात टाइटंस को आईपीएल 2023 का विजेता मान लिया जाएगा।

ALSO READ:“ये स्टेडियम ही पनौती है” बिना गेंद डाले रद्द हुआ आईपीएल 2023 का फाइनल मुकाबला तो बीसीसीआई पर भड़के फैंस, जमकर लगाई लताड़