Placeholder canvas

प्रेग्नेंट हैं ऐश्वर्या राय? बच्चन परिवार के घर फिर गूंजने वाली हैं बच्चे की किलकारियां

by Avantika

बॉलीवुड की हसीन अभिनेत्री ऐश्वर्या राय ने अपने करियर में एक से बढ़कर एक हिट फिल्में दी हैं। लेकिन शादी के बाद ऐश्वर्या राय ने फिल्मों से थोड़ी सी दूरी बना ली और लंबे समय से बड़े पर्दे से दूर है। लेकिन एक बार फिर ऐश्वर्या ने फिल्म इंडस्ट्री में एंट्री की है। और वह फिल्म  ‘पोन्नियिन सेलवन पार्ट-1 वन में नज़र आएंगी। इस फिल्म का ट्रेलर भी रिलीज हो चुका है। और फैंस का दर्शकों का अच्छा खासा रिस्पांस मिला है। इस फिल्म की पूरी कास्ट जोरो से प्रचार प्रसार कर रही है।

इस दौरान ऐश्वर्या को एयरपोर्ट के बाहर स्पॉट किया गया। उनका यह वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है। क्योंकि इस वीडियो में ऐश्वर्या ढीले कपड़ों में नजर आ रही हैं और यूजर्स का कहना है कि वह प्रेग्नेंट हैं। एयरपोर्ट के बाहर ऐश्वर्या लॉन्ग जैकेट और ब्लैक लेगिंग में नजर आईं।

ऐश्वर्या का वीडियो सोशल मीडिया पर हुआ वायरल

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

ऐश्वर्या का यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ तो एक यूजर ने लिखा कि दोबारा मां बनने वाली है। दूसरे ने लिखा कि बच्चन परिवार में दूसरा बच्चा आने वाला है। एक यूजर ने लिखा है ऐसा लग रहा है कि वह प्रेग्नेंट है और जल्दी गुड न्यूज़ देंगी। इस वीडियो को वायरल होते ही कमेंट की बौछार शुरू हो गई।

30 सितंबर को रिलीज होगी फिल्म

बता दें कि ऐश्वर्या राय के फैंस को बेसब्री से उनके लंबे समय के बाद कमबैक करने की उम्मीद थी जो अब पूरी हो गई है। और बेसब्री से उनकी फिल्म का इंतजार भी कर रहे हैं। 4 साल बाद ऐश्वर्या स्क्रीन पर वापसी कर रही हैं। उनकी फिल्म 30 सितंबर को रिलीज होगी। फिल्में में सौभिता धुलिपाला, तृषा ऐश्वर्या लक्ष्मी, श्याम विक्रम प्राथी।

बता दें कि वह साल 2018 में आखिरी फिल्म में नजर आई थी। लेकिन उनकी फिल्म कुछ बॉक्स ऑफिस पर खास कमाल नहीं कर पाई थी।

ये भी पढ़ें-दीप्ती शर्मा ने दिलाई अश्विन की याद, माकडिंग के बाद मैदान पर ही रोने लगी अंग्रेज खिलाड़ी, देखें वीडियो

You may also like

-
00:00
00:00
Update Required Flash plugin
-
00:00
00:00