Placeholder canvas

IPL POINTS TABLE: 5वें मैच के बाद आईपीएल का बदला पॉइंट्स टेबल, इन 5 टीमों का है बुरा हाल, जानिए टॉप पर किन टीमों का है कब्जा

IPL 2023 का आगाज हो चुका है। पिछले साल की तरह इस साल भी 10 टीमें हिस्सा ले रही हैं। आईपीएल की ट्रॉफी को सबसे ज्यादा बार रोहित शर्मा के कप्तानी वाली मुंबई इंडियंस में पांच बार धोनी की कप्तानी वाली टीम ने यानी की सीएसके ने चार बार इसको अपने नाम किया है।

गुजरात की टीम भी एक बार IPL का किताब जीतने में कामयाब हो चुकी है। सीजन में सभी टीम एक-एक मुकाबला खेल चुकी है, जहां पांच टीमों को जीत मिली है, तो वही पांच टीम को हार का सामना करना पड़ा है। कैसी हैं IPL की पॉइंट्स टेबल आइए जानते हैं।

पॉइंट्स टेबल का समीकरण

जहां इस समय राजस्थान की टीम अंक तालिका में सबसे ऊपर है तो वहीं दूसरे नंबर पर इस लिस्ट में लखनऊ की टीम का नाम है आईपीएल के सीजन में राजस्थान रॉयल्स बैंगलोर की टीम मुंबई इंडियंस को हराकर तीसरे नंबर पर पहुंच गई है। जबकि चौथे नंबर पर गुजरात है जिसने हाल ही में सीएसके को हार का स्वाद चखाया था।

निचले पायदान पर मौजूद हैं यह टीमें

वही बात अगर निचले क्रम की 5 टीमों की करें तो कोलकाता चेन्नई मुंबई इंडियंस दिल्ली कैपिटल्स ऑफ सनराइजर्स हैदराबाद को अपने पहले पहले मैच में हार का सामना करना पड़ा है।

छठवें, सातवें, आठवें, नौवें और दसवें नंबर पर मौजूद हैं, बेहतर रन रेट की अगर बात करें तो राजस्थान रॉयल्स समय 3.600 से ज्यादा पर मौजूद है।

Read More : IPL 2023: पहले टीम इंडिया और अब आईपीएल, खत्म हो गया केएल राहुल के ‘बॉस’ का क्रिकेट करियर!