Tom Moody India

भारत की मेजबानी में 5 अक्टूबर से वनडे वर्ल्ड कप (WorldCup 2023) की शुरुआत होने जा रही है जिसके लिए कई दिग्गज खिलाड़ियों ने तरह-तरह की भविष्यवाणी करनी शुरू कर दी है. अब ऑस्ट्रेलिया के पूर्व ऑलराउंडर और आईपीएल विजेता टॉम मुडी ने वर्ल्ड कप के लिए अपनी पसंदीदा 15 सदस्यीय भारतीय टीम का चयन किया है, जिन्होंने सूर्यकुमार यादव को बाहर करके जोरदार झटका दिया है जो एक बेहद ही चौंकाने वाली बात है.

इन खिलाड़ियों को किया शामिल

उन्होने अपनी टीम में लगभग अपेक्षित सभी नाम को जगह दी है लेकिन उन्होंने सूर्यकुमार यादव और संजू सैमसन जैसे दिग्गज खिलाड़ियों को बाहर का रास्ता दिखाया है. उन्होंने युजवेंद्र चहल के साथ अक्षर पटेल, रविंद्र जडेजा और कुलदीप यादव पर भरोसा जताया है. साथ ही बल्लेबाजी में रोहित शर्मा, विराट कोहली, शुभमन गिल और श्रेयस अय्यर को मौका दिया है. वही विकेट कीपिंग के लिए केएल राहुल और ईशान किशन को चुना है.

टीम इंडिया में है ऑलराउंडर की भरमार

वर्ल्ड कप (WorldCup 2023) के लिए टॉप मुडी ने हार्दिक पांड्या के अलावा रविंद्र जडेजा और अक्षर पटेल को ऑलराउंडर के तौर पर टीम में शामिल किया है. साथ ही साथ शार्दुल ठाकुर पर भी उन्होंने भरोसा जताया है. आपको बता दे कि काफी लंबे समय के बाद टीम इंडिया में वापसी कर रहे हैं तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह को भी टॉम मूडी ने अपने 15 सदस्यीय टीम में मौका दिया है.

WorldCup 2023 के लिए टॉप मूडी द्वारा चुनी गई टीम

रोहित शर्मा, हार्दिक पांड्या, विराट कोहली, शुभमन गिल, श्रेयस अय्यर, केएल राहुल, ईशान किशन, रविंद्र जडेजा, अक्षर पटेल, कुलदीप यादव, युजवेंद्र चहल, शार्दुल ठाकुर, जसप्रीत बुमराह, मोहम्मद शमी और मोहम्मद सिराज.

ALSO READ:ASIA CUP 2023: बाबर आजम और इफ्तिखार ने पहले मैच में मचाया कोहराम, ताबड़ तोड़ ठोका शतक, नेपाल को 238 रन से रौंदा

Published on August 30, 2023 10:58 pm