Placeholder canvas

IPL 2024 से पहले हैदराबाद ने भुवनेश्वर कुमार समेत इन 6 खिलाड़ियों को किया रिलीज!, लिस्ट में 13.25 करोड़ी खिलाड़ी भी शामिल

आईपीएल 2024 के लिए अभी 6 से 7 महीने का समय शेष है। अभी से टीमों ने अपनी अपनी तैयारी को शुरू कर दिया है। आईपीएल एक ऐसी लीग है, जिसकी तैयारी में कम से कम 6 से 7 महीने आसानी से लग ही जाते हैं। आईपीएल 2023 के सीजन में चेन्नई गुजरात की टीमों ने काफी शानदार खेल दिखाया। हैदराबाद की टीम ने अपने खराब प्रदर्शन की वजह से खूब सुर्खियां बटोरी।

हैदराबाद की टीम आगामी आईपीएल से पहले टीम में कई सारे बड़े बदलाव कर सकती है। 5 बड़े खिलाड़ियों को टीम से ड्रॉप किया जा सकता है।

हैदराबाद से कटेगा इस सीनियर खिलाड़ी का पत्ता

इंडियन प्रीमियर लीग में हैदराबाद की टीम ने काफी खराब प्रदर्शन किया, जिसकी वजह टीम के मुख्य गेंदबाज भी रहे हैं। हैदराबाद की टीम के मुख्य तेज गेंदबाज भुवनेश्वर कुमार जहां टीम की उप कप्तानी संभाल रहे थे।

वहीं उनका प्रदर्शन भी आईपीएल के सीजन में कुछ खास नहीं था। भुवनेश्वर ने इस सीजन में 14 मुकाबलें खेलते हुए 8 की इकोनॉमी रेट से 16 विकेट लेने का काम किया था।

इन खिलाड़ियों को रिलीज कर सकती है हैदराबाद

इंडियन प्रीमियर लीग के 16 वें सीजन में सनराइजर्स हैदराबाद ने काफी निराशाजनक प्रदर्शन किया। जिसकी वजह से टीम पॉइंट्स टेबल में भी आठवें और नौवें नंबर पर ही टिकी रही।

अपने खराब प्रदर्शन की वजह से सनराइजर्स की टीम बड़ा फैसला लेते हुए टीम के 5 खिलाड़ी को बाहर का रास्ता दिखा सकती है। जिसमें राहुल त्रिपाठी, कार्तिक त्यागी, हैरी ब्रूक, आदिल राशिद और मयंक मारकंडे का नाम शामिल हैं।

ALSO READ: विश्व कप से पहले भारत को मिली बड़ी खुशखबरी, यह चार खिलाड़ी हुए फिट, पहले से दोगुनी हुई भारत की ताकत