Placeholder canvas

IPL शुरू होते ही लिया बदला, जिसने छीना BCCI का कॉन्ट्रैक्ट उसे पहले मैच ही मैच में दिखाया प्लेइंग 11 से बाहर का रास्ता

by NISHU
hardik dhoni (हार्दिक पांड्या)

आईपीएल (IPL) की शुरुआत 31 मार्च से धमाकेदार तरीके से हो चुकी है, जहां पहले मुकाबले में गुजरात टाइटंस (Gujarat Titans) ने चेन्नई सुपर किंग्स (Chennai Super Kings) को 5 विकेट से हराते हुए पहला मैच जीत लिया है. इस रोचक मुकाबले में चेन्नई सुपर किंग्स (Chennai Super Kings) के साथ-साथ गुजरात के बल्लेबाजों का भी जमकर कमाल दिखा.

आपको बता दें कि इस मुकाबले में गुजरात टाइटंस (Gujarat Titans) ने एक ऐसा फैसला दिया जो अब पूरी तरह से चर्चा में आ चुका है. स्पष्ट रूप से आपको बता दें कि इस मुकाबले में प्लेइंग इलेवन में टीम इंडिया (Team India) से बाहर किए गए खिलाड़ी को गुजरात की टीम ने मौका दिया और बीसीसीआई (BCCI) का कॉन्ट्रैक्ट पाने वाले विकेटकीपर को बाहर बैठने पर मजबूर होना पड़ा.

इस खिलाड़ी ने लिया बीसीसीआई से बदला

दरअसल आईपीएल (IPL) के इस मुकाबले में गुजरात टाइटंस (Gujarat Titans) की टीम ने चेन्नई के खिलाफ पहले मैच में प्लेइंग इलेवन में अपने अनुभवी विकेटकीपर रिद्धिमान साहा (Wriddhiman Saha) के साथ जाने का फैसला लिया.

वहीं केएस भरत जिनको हाल ही में बीसीसीआई ने अपने कॉन्ट्रैक्ट में शामिल किया है, उन्हें बाहर बैठना पड़ा.

एक ही टीम का हिस्सा हैं दोनों खिलाड़ी

आपको बता दें कि आईपीएल (IPL) के पहले ही मैच में रिद्धिमान साहा को कुछ ऐसा करने का मौका मिल गया जो आमतौर पर सबको नहीं मिलता.

बीसीसीआई ने विकेटकीपर रिद्धिमान साहा को सालाना कॉन्ट्रैक्ट लिस्ट से बाहर कर विकेटकीपर के तौर पर केएस भारत को शामिल किया. कमाल की बात तो यह है कि दोनों आईपीएल (IPL) में एक ही टीम का हिस्सा है.

इंपैक्ट प्लेयर बनकर रह गया ये खिलाड़ी

चेन्नई सुपर किंग्स के खिलाफ पहले मैच में रिद्धिमान साहा को प्लेइंग इलेवन में जगह मिली जबकि केएस भरत को इंपैक्ट प्लेयर की लिस्ट में रखा गया था.

आपको बता दें कि रिद्धिमान साहा को बीसीसीआई के कॉन्ट्रैक्ट से बाहर करने वाले खिलाड़ी को प्लेइंग इलेवन से बाहर रखना पड़ा तो एक लिहाज से यह रिद्धिमान साहा का बदला पूरा जैसा होना ही है.

ALSO READ: IPL 2023: केकेआर के कप्तान नीतीश राणा ने नहीं की होती ये बेवकूफी तो पंजाब किंग्स के खिलाफ जीत थी पक्की

You may also like

-
00:00
00:00
Update Required Flash plugin
-
00:00
00:00