Placeholder canvas

आईपीएल 2023 में जिसे संजू सैमसन ने बना रखा था वाटर बॉय उसने विश्व कप क्वालीफायर में मचाया धमाल, तूफानी अर्द्धशतक ठोक अपनी टीम को दिलायी जीत

इस साल भारत की मेजबानी में वनडे वर्ल्ड कप खेला जा रहा है। जिसके लिए भारत समेत कई सारे देश तैयारियों में जुट चुके हैं। जहाज बड़े टूर्नामेंट के लिए भारत समेत छह टीमों ने क्वालीफाई कर लिया है तो वहीं दो टीमों का चयन अभी और किया जाएगा। जिसके लिए लगातार क्वालीफायर मुकाबले खेले जा रहे हैं इसी सीरीज में दूसरा मुकाबला वेस्टइंडीज और यूनाइटेड स्टेट के बीच में खेला गया।

राजस्थान रॉयल्स के खिलाड़ी ने दिए वापसी के संकेत

दरअसल जिंबाब्वे में खेले जा रहे वर्ल्ड कप क्वालीफायर मुकाबलों की भिड़ंत मैदान पर जारी है। लेकिन इस बीच खिलाड़ी अपना शानदार प्रदर्शन देकर टीम में अपनी जगह बनाने की पूरी कोशिश कर रही है।

वेस्टइंडीज और यूनाइटेड स्टेट्स के बीच के बीच हुए मुकाबले में राजस्थान की तरफ से खेलने वाले जेसन होल्डर ने कमाल की बल्लेबाजी करते हुए 40 गेंदों पर 56 रन बनाए, तो  खिलाड़ी ने अपने शानदार प्रदर्शन से न सिर्फ टीम में अपनी वापसी के संकेत दिए हैं, बल्कि अपनी पुरानी फॉर्म में भी वह धीरे-धीरे लौट रहे हैं।

संजू ने खिलाड़ी पर नहीं दिखाया विश्वास

जेसन होल्डर इंडियन प्रीमियर लीग में राजस्थान की टीम की तरफ से खेलते हैं। लेकिन इस सीजन में टीम के कप्तान संजू सैमसंग खिलाड़ी की प्रतिभा को पढ़ने में नाकामयाब रहे।

उन्होंने 16 वे सीजन में 14 मुकाबलों के दौरान जैसन को सिर्फ 8 मुकाबलों में ही मौका दिया। जिसकी वजह से राजस्थान जहां शुरुआत में अच्छा प्रदर्शन कर रही थी, तो वहीं बाद में उनका गिरा नीचे गिरता चला गया। जिसके चलते राजस्थान रॉयल्स की टीम पॉइंट्स टेबल में भी पांचवें नंबर पर खिसक कर आ गई थी।

ALSO READ: RCB को आईपीएल 2023 में 10.75 करोड़ का चूना लगाने वाले वानिंदू हसारंगा ने श्रीलंका के लिए मचाया धमाल, 1 ही मैच में झटके 6 विकेट