KKR MYSTERY GIRL

आईपीएल 2023 (IPL 2023) इस वक्त बेहद ही रोचक मोड़ पर पहुंच चुका है, जहां अब प्लेऑफ में अपनी जगह बनाने की रेस शुरू हो चुकी है. इस वक्त देखा जाए तो पंजाब और कोलकाता के बीच जो मुकाबला हुआ उसमें दो मिस्ट्री गर्ल ने ऐसा रिएक्शन दिया कि सोशल मीडिया पर यह वीडियो जमकर वायरल हो रहा है.

रसेल के धमाकेदार शॉट पर दीवानी हुईं मिस्ट्री गर्ल

आईपीएल 2023 (IPL 2023) के एक मुकाबले में जब कोलकाता नाइट राइडर्स की पारी का 19वां ओवर चल रहा था उस वक्त सैम करण पंजाब की तरफ से गेंदबाजी कर रहे थे. ऐसे में क्रीज पर आंद्रे रसैल जैसे विस्फोटक बल्लेबाज थे, जिन्होंने लगातार तीन छक्के लगाए.

इसके बाद स्टेडियम में बैठी दो मिस्ट्री गर्ल खुशी से झूम उठीं और सोशल मीडिया पर इनका रिएक्शन जमकर वायरल हो रहा है. कैमरा मैन ने जैसे ही इस मोमेंट को कैप्चर किया, लोग अब इस पर अपनी प्रतिक्रिया देते नजर आ रहे हैं.

आखिरी गेंद पर हुआ कमाल

आपको बता दें कि कोलकाता को अंतिम 2 ओवर में 26 रन की जरूरत थी, जिसके बाद आंद्रे रसेल ने लगातार तीन छक्के लगाए. उसके बाद अंतिम ओवर जब आंद्रे रसैल आउट हो गए, तो अंतिम गेंद पर टीम को 2 रन की जरूरत थी और रिंकू सिंह ने एक शानदार कारनामा कर टीम को जीत दिला दी और इस मैच में केकेआर के पास पक्ष में कर दिया.

प्लेऑफ की रेस में बरकरार है केकेआर

आईपीएल 2023 (IPL 2023) के इस मुकाबले की बात करें तो नितीश राणा के अर्धशतक और आंद्रे रसेल की तूफानी पारी से कोलकाता को यह जीत हासिल हुई.

वहीं दूसरी ओर इस जीत के साथ कोलकाता के लिए अब प्लेऑफ में जाने की उम्मीदें बरकरार नजर आ रही हैं. हालांकि इसके लिए उन्हें आगे काफी मेहनत भी करनी पड़ सकती है, क्योंकि एक मुकाबला हारने पर भी काफी नुकसान हो सकता है.

Read More : हार्दिक पंड्या के खिलाफ भाभी की साजिश! GT vs LSG मैच से पहले फैमिली व्हाट्सएप ग्रुप में क्या चल रहा था, खुद ही देख लीजिए

Published on May 9, 2023 5:43 pm