Placeholder canvas

WTC Final: ईशान किशन को चुनना BCCI की सबसे बड़ी गलती, कहा ये खिलाड़ी होता राहुल का सबसे बेहतर विकल्प

आईपीएल 2023 के बाद जून महीने में टीम इंडिया को वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप का फाइनल (WTC Final) मुकाबला ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ खेलना है. केएल राहुल के चोटिल होने के बाद लगातार यह सस्पेंस बना हुआ था कि किस खिलाड़ी को शामिल किया जाएगा.

अब जब बीसीसीआई (BCCI) ने उनकी जगह इशान किशन को टीम में चुना है, तो पूर्व हेड कोच रवि शास्त्री ने इसे बीसीसीआई (BCCI) की सबसे बड़ी गलती बताई है.

रवि शास्त्री ने कहीं ये बात

वर्ल्ड चैंपियनशिप के फाइनल (WTC Final) के लिए ईशान किशन को शामिल करने पर पूर्व हेड कोच रवि शास्त्री ने साफ तौर पर कहा है कि ईशान किशन को शामिल करना बीसीसीआई (BCCI) की सबसे बड़ी गलती होगी. इनकी जगह टीम इंडिया में सरफराज खान को मौका देना चाहिए था जो कि एक विकेटकीपर बल्लेबाज है.

रवि शास्त्री ने कहा

“आपको केएल राहुल जैसे खिलाड़ी चाहिए जोकि बल्लेबाजी और कीपिंग कर सके तो ऐसे में सरफराज खान अच्छा विकल्प है. मैं नहीं जानता कि वह कैसी कीपिंग करते हैं. अगर वह कीपिंग कर सकते हैं तो किसी को कनेक्शन होने पर उन्हें मौका क्यों नहीं दिया जा सकता.”

इस खिलाड़ी को बताया केएल राहुल का विकल्प

आपको बता दें कि सरफराज खान के नाम फर्स्ट क्लास क्रिकेट में शानदार आंकड़े हैं. इसके अलावा देखा जाए तो 2020-21 के दौरान उन्होंने 926 रन और 2022-23 के सीजन में भी उन्होंने दोहरा और तिहरा शतक लगाया था.

इसके अलावा रवि शास्त्री ने आगे कहा कि

“केएस भरत को बतौर विकेटकीपर ही खेलना होगा. अगर भारत पांच गेंदबाजों के साथ खेलना चाहता है तो दो स्पिनर होंगे. ऐसे में आपको केएस भरत जरूर चाहिए. यह टीम मैनेजमेंट और कप्तान के लिए सिर दर्द है.”

Read More : WTC फाइनल से पहले टीम इंडिया में हुए बड़े बदलाव, अब इस प्लेइंग 11 के साथ उतरेंगे कप्तान रोहित शर्मा!