Placeholder canvas

WTC फाइनल से पहले टीम इंडिया में हुए बड़े बदलाव, अब इस प्लेइंग 11 के साथ उतरेंगे कप्तान रोहित शर्मा!

टीम इंडिया को आईपीएल के तुरंत बाद वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप का फाइनल मुकाबला खेलना है। हालांकि दोनों टीमों के बीच यह भिड़ंत लंदन के ओवल क्रिकेट ग्राउंड में देखने को मिलेगी। जिसके लिए भारत और ऑस्ट्रेलिया की टीम का ऐलान भी हो चुका है, लेकिन लगातार चोटिल हो रहे टीम इंडिया के खिलाड़ियों की वजह से टीम में कई बदलाव हुए हैं।

अब ऐसे में यह देखना काफी दिलचस्प होने वाला है कि आखिर रोहित शर्मा के खिलाड़ियों को मिला करके अपनी प्लेइंग लेवल बनाते हैं।

कुछ ऐसा होगा टीम का टॉप आर्डर

हालांकि वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप के लिए अगर बाद सलामी जोड़ी की करें, तो यहां पर कप्तान रोहित शर्मा और शुभमन गिल मैदान पर पारी की शुरुआत करते हुए नजर आएंगे। वहीं नंबर तीन पर टेस्ट क्रिकेट के महारथी चेतेश्वर पुजारा मैदान पर उतरेंगे।

इन खिलाड़ियों पर होगी मिडिल ऑर्डर की जिम्मेदारी

बात अगर नंबर 4 की करें तो इस जगह पर टीम इंडिया के पूर्व कप्तान रह चुके विराट कोहली अपना जलवा बिखेरने के लिए पूरी तरह से तैयार है। जबकि नंबर 5 अजिंक्य रहाणे का उतरना लगभग तय माना जा रहा है।

बता दें कि रहाणे ने अभी घरेलू क्रिकेट में काफी शानदार प्रदर्शन किया और आईपीएल में भी खिलाड़ी अपना जलवा बिखेर रहे हैं।

इन खिलाड़ियों के हाथ में होगी गेंदबाजी की कमान

भारतीय टीम में ऑलराउंडर के तौर पर रवींद्र जडेजा को मौका मिलना लगभग तय है। इंग्लैंड की पिच पर दो स्पिनर्स की जरूरत है ऐसे में रविचंद्रन अश्विन और अक्षर पटेल को मौका मिलना थोड़ा मुश्किल दिखाई दे रहा है।

वहीं दूसरी ओर राउंडर के तौर पर शार्दुल ठाकुर दिखाई दे सकते हैं वहीं टीम में तीन गेंदबाजों ने शमी सिराज और उमेश यादव की जगह लगभग पक्की है।

Read More :क्या धोनी आईपीएल बीच ही लेने जा रहे हैं संन्यास? माही ने CSK के सभी खिलाड़ियों को दिया ये गिफ्ट, तेज हुई हलचल