Placeholder canvas

IPL 2023: पहले जडेजा को उठाया, रायडू को सौंपी ट्रॉफी फिर बेटी जीवा के हाथों में दे दी अपनी कमाई, धोनी का ये अंदाज बना रहा फैंस को दीवाना

आईपीएल 2023 (IPL 2023) का पांचवा खिताब चेन्नई सुपर किंग ने महेंद्र सिंह धोनी (MS Dhoni) की कप्तानी में अपने नाम कर लिया है, जहां गुजरात टाइटंस को डकवर्थ लुईस नियम के तहत 5 विकेट से हराते हुए चेन्नई आईपीएल का पांचवीं बार खिताब जीतने में सफल रही. नरेंद्र मोदी क्रिकेट स्टेडियम में शुरू से ही बारिश की वजह से देर से मुकाबला शुरू हुआ, लेकिन इसके बाद भी बीच-बीच में बारिश ने खलल डालना शुरू कर दिया था.

इसके बावजूद भी दर्शकों का रोमांच खत्म नहीं हुआ था. इस वक्त सोशल मीडिया पर आईपीएल 2023 (IPL 2023) की ट्रॉफी जीतने वाले चेन्नई की कई तस्वीरें वायरल हो रही हैं, जिसमें धोनी ट्रॉफी जीतने के साथ ही अपनी टीम और फिर अपनी बेटी को ट्रॉफी पकड़ाते हैं.

इस खिलाड़ी का आखिरी IPL धोनी ने बना दिया शानदार

आईपीएल 2023 (IPL 2023) की ट्रॉफी जीतने के बाद सोशल मीडिया पर चेन्नई सुपर किंग्स के खिलाड़ियों का एक वीडियो जमकर वायरल हो रहा है, जिसमें वह सेलिब्रेशन करते नजर आ रहे हैं. जीत के बाद महेंद्र सिंह धोनी (MS Dhoni) हमेशा की तरह शांत नजर आए जहां उन्होंने सभी खिलाड़ियों को पहले गले लगाया.

विनिंग शॉट लगाने के बाद जडेजा दौड़ते हुए महेंद्र सिंह धोनी के पास गए तो माही ने उन्हें गले लगा लिया और फिर गोद में उठा लिया. धोनी ने करोड़ों फैंस का दिल तब जीत लिया जब ट्रॉफी लेने वह खुद नहीं गए बल्कि अपना आखिरी आईपीएल खेल रहे अंबाती रायडू को आगे कर दिया. इसके बाद ट्रॉफी धोनी ने अपनी बेटी जीवा के हाथों में सौंप दी.

टॉस जीतकर धोनी ने चुनी गेंदबाजी

इस मुकाबले की बात करें तो महेंद्र सिंह धोनी (MS Dhoni) ने टॉस जीतकर पहले फील्डिंग करने का फैसला लिया, जहां पहले बल्लेबाजी करते हुए गुजरात में 5 विकेट के नुकसान पर 214 रन बनाए.

बारिश के चलते चेन्नई को 15 ओवर में 171 रन का टारगेट मिला. अच्छी शुरुआत करते हुए रहाणे, शिवम दुबे, अंबाती रायडू और रविंद्र जडेजा ने आतिशी पारी खेली और फाइनल अपने नाम कर लिया.

Read More :“माही भाई के लिए हार भी मंजूर है” हारकर भी 130 करोड़ भारतीयों का दिल जीत ले गये गुजरात के कप्तान हार्दिक पंड्या, धोनी के लिए कही ये बात