IPL 2023 CSK IPL 2023 FINAL

आईपीएल 2023 (IPL 2023) का फाइनल मुकाबला गुजरात के खिलाफ जीतने के साथ ही चेन्नई सुपर किंग पांचवी बार चैंपियन बन गई है. इस बार खिताब जीतने के बाद कैप्टन कूल कहे जाने वाले महेंद्र सिंह धोनी (MS Dhoni) भावुक नजर आए और धोनी का ऐसा रूप शायद कभी किसी ने नहीं देखा होगा.

सोशल मीडिया पर उनका वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें ट्रॉफी जीतने के बाद रवींद्र जडेजा को सीने से लगाते हुए नजर आ रहे हैं. रविंद्र जडेजा ने इस मुकाबले में आखिरी दो गेंदों पर विनिंग शॉट खेलकर चेन्नई को ये जीत दिलाई है.

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है ये वीडियो

महेंद्र सिंह धोनी (MS Dhoni) का यह वीडियो इस वक्त सोशल मीडिया पर धड़ल्ले से वायरल हो रहा है, जिसे देखकर उनके फैंस भी काफी इमोशनल हो रहे हैं. आपको बता दें कि जब भी चेन्नई सुपर किंग का कोई मुकाबला होता है उस वक्त कैमरामैन की आधी से ज्यादा निगाहें महेंद्र सिंह धोनी पर ही होती है.

ऐसे में धोनी द्वारा कोई भी मोमेंट मिस नहीं होता है. इस वीडियो के वायरल होने के बाद लोगों का यह कहना है कि कैप्टन कूल को कभी इस तरह से भावुक होता नहीं देखा गया है.

रविंद्र जडेजा ने धोनी को समर्पित की अपनी पारी

आईपीएल 2023 (IPL 2023) के फाइनल में जैसे ही रविंद्र जडेजा ने आखिरी 2 गेंदों पर विनिंग शॉट खेला, उसके बाद वह दौड़े-दौड़े महेंद्र सिंह धोनी (MS Dhoni) के पास आ गए. धोनी ने रविंद्र जडेजा को गले से लगाकर गोद में उठा लिया.

वहां पर धोनी जडेजा को सीने से लगा कर रोते हुए नजर आए. आपको बता दें कि इस मुकाबले में रविंद्र जडेजा ने 6 गेंदों में 15 रन बनाकर अपनी इस खिताबी जीत को कप्तान धोनी के नाम समर्पित किया.

जडेजा ने कहा कि

“मैं इस जीत को सीएसके टीम के एक विशेष सदस्य महेंद्र सिंह धोनी (MS Dhoni) को समर्पित करना चाहता हूं.”

आपको बता दें कि अगर आखिरी दो गेंदों में रविंद्र जडेजा चौके- छक्के नहीं लगाते तो शायद डिफेंडिंग चैंपियन गुजरात टाइटंस को एक बार फिर से चैंपियन बनने का मौका मिल जाता.

ALSO READ:“माही भाई आपके लिए कुछ भी” रविंद्र जडेजा ने फाइनल जीतने के बाद धोनी के साथ विवाद पर लगाया फुलस्टॉप