Placeholder canvas

“माही भाई आपके लिए कुछ भी” रविंद्र जडेजा ने फाइनल जीतने के बाद धोनी के साथ विवाद पर लगाया फुलस्टॉप

इंडियन प्रीमियर लीग का समापन सीएसके की जीत के साथ हो चुका है, वहीं चेन्नई सुपर किंग्स के फाइनल जीतने के साथ ही टीम के कप्तान और ऑलराउंडर खिलाड़ी धोनी और जडेजा की लड़ाई भी समाप्त हो चुकी है। दरअसल इस लीग के बीच में जडेजा और धोनी के बीच अनबन की खबरें सामने आई थी, जिसके बाद जडेजा ने सोशल मीडिया के जरिए अपनी भड़ास भी निकाली थी।

लेकिन फाइनल मुकाबला जीतने के बाद कुछ ऐसा हुआ, जिसके बाद इन दोनों के मन की खटास खत्म हो गई। दरअसल ये हम नहीं बल्कि उनके द्वारा शेयर की गई तस्वीरें कह रही हैं।

जीत के बाद जडेजा ने माही भाई के लिए लिखी दिल छू लेने वाली बात

सीएसके के लिए विनिंग पारी खेलने के बाद टीम के ऑलराउंडर खिलाड़ी रविंद्र जडेजा ने सोशल मीडिया पर तीन तस्वीरें शेयर की और इसी के साथ उन्होंने खास कैप्शन भी दिया, उन्होंने लिखा कि,

“हमने यह कर दिखाया सिर्फ और सिर्फ एमएस धोनी के लिए माही भाई आपके लिए कुछ भी”

रविंद्र जडेजा ने खेली मैच विनिंग पारी

जब आखिरी ओवर की शुरुआत हुई तब सीएसके को जीतने के लिए 14 रनों की दरकार थी। शुरुआती 4 गेंदों में 16 रन ही बनाए थे और आखिरी दो गेंदों में 10 रनों की जरूरत थी। गेंदबाजी की कमान मोहित शर्मा के हाथों में थी और जडेजा क्रीज पर बल्ला लेकर डटे हुए थे।

रविंद्र जडेजा ने दोनों ही गेंदों में चौका, छक्का लगाकर सिर्फ 10 रन ही नहीं बनाए। बल्कि सीएसके को 5वीं बार जीत का ताज भी पहना दिया। वहीं चेन्नई की जीत और जडेजा की बल्लेबाजी को देखने के बाद मैदान पर उनकी पत्नी आई और उन्हें गले से लगा लिया।

जडेजा को गोद में लेकर भावुक हुए धोनी

गुजरात को हराकर फाइनल का मुकाबला जीतने के बाद महेंद्र सिंह धोनी मैदान पर जीतने के बाद काफी भावुक दिखाई दिए। सीएसके को आखिरी दो गेंदों पर 10 रनों की दरकार थी। वहीं जडेजा ने आखिरी दोनों ही गेंदों पर विनिंग शॉट लगाए और टीम की जीत में बड़ी भूमिका निभाई, जिसके बाद धोनी मैदान पर दौड़ते हुए आएं और जडेजा को अपनी गोदी में उठा लिया। हालांकि माही को काफी इमोशनल देखा गया। धोनी के अलावा सीएसके की पूरी टीम भी मैदान पर जश्न मनाती हुई दिखाई दी।

Read More : IPL समेत दुनिया के टॉप 5 लीग की Prize Money, जानिए किस नंबर पर है पाकिस्तान सुपर लीग