j 1
मास्टर ब्लास्टर सचिन ने बेटी सारा और क्रिकेटर गिल

टीम इंडिया के मास्टर ब्लास्टर कहे जाने वाले सचिन तेंदुलकर (Sachin Tendulkar) अक्सर किसी न किसी वजह से चर्चा में छाए रहते हैं. इस वक्त सचिन तेंदुलकर की बेटी सारा तेंदुलकर अपनी सोशल मीडिया पर अजीबोगरीब डिमांड कर दी है जिसके लिए मुंह मांगी कीमत भी देने को तैयार है.

यही वजह है कि इसकी चर्चा पूरे देश भर में हो रही है. आपको बता दें कि सचिन तेंदुलकर (Sachin Tendulkar) की बेटी सारा तेंदुलकर का नाम आए दिन किसी न किसी के साथ जोड़ा जाता है.

बेटी के लिए ढूंढ रहे है लड़का

इस वक्त सचिन तेंदुलकर (Sachin Tendulkar) अपनी बेटी सारा की वजह से सुर्खियों में आ चुके हैं. यह बात कोई मजाक नहीं है. इसमें पूरी तरह से सच्चाई है. इस बात का ऐलान खुद सारा तेंदुलकर ने अपने सोशल मीडिया के माध्यम से किया है जिस वजह से सचिन तेंदुलकर (Sachin Tendulkar) की चर्चा हो रही है.

आपको बता दे कि सारा तेंदुलकर ने अपनी सोशल मीडिया पर एक स्टोरी लगाई है और लिखा है कि उन्हें एक अच्छा फोटोग्राफर चाहिए और अगर उसमें खासियत है तो वह उसे मुंह मांगी कीमत देने को तैयार है.

सोशल मीडिया पर दी जानकारी

सारा तेंदुलकर ने जो स्टोरी लगाई है उसके माध्यम से यह साफ पता चल रहा है कि वह अपने लिए एक अच्छा फोटोग्राफर ढूंढ रही है जो उनकी जगह- जगह पर अच्छी-अच्छी तस्वीरें ले सके और इसके लिए वह उन्हें कोई भी कीमत देने को तैयार है. आपको बता दें कि सचिन तेंदुलकर (Sachin Tendulkar) की लाडली सारा तेंदुलकर सोशल मीडिया पर अक्सर अपनी खूबसूरत तस्वीरों को लेकर छाई रहती है.

शानदार है दोनों बच्चे

मास्टर ब्लास्टर सचिन तेंदुलकर अपने दोनों ही बच्चों की वजह से हमेशा सुर्खियों में छाए रहते हैं. एक तरफ सारा तेंदुलकर है जिनका नाम आए दिन किसी न किसी के साथ जोड़ा जाता है. वहीं दूसरी तरफ उनके बेटे अर्जुन तेंदुलकर इस वक्त टीम इंडिया में लगातार मौका पाने के लिए घरेलू क्रिकेट में शानदार प्रदर्शन कर रहे हैं.

ALSO READ:भाईजान के लिए पनौती हैं ये चार अभिनेता, साथ काम करने पर सुपर फ्लॉप हुई फिल्में, लिस्ट में 2 नाम देखकर चौक जायेंगे आप

Published on May 30, 2023 6:12 pm