Placeholder canvas

Delhi sakshi Murder Case: साक्षी के हत्यारे की गिरफ़्तारी के बाद लव जिहाद को लेकर छिड़ी बहस, हिन्दू संगठनों ने लगाया बड़ा आरोप

Delhi sakshi Murder Case: दिल्ली के शाहबाद इलाके में साक्षी नाम की नाबालिग युवती की हत्या अब दूसरा रुप ले चुकी है। इसे लव जिहाद का मामला कहा जा रहा है। शाहबाद डेयरी इलाके में सरफिरे आशिक ने अपनी 16 साल की प्रेमिका को मौत के घाट उतार दिया। वह तब तक उसे चाकू से वार करता रहा जब तक कि उसकी मौत नहीं हो गई।

लोग बने रहे तमाशबीन

यह पूरी घटना उस वक्त हुई जब गली में बहुत सारे लोग वहां मौजूद थे। तब साहिल ताबड़तोड़ चाकू से साक्षी पर हमला कर रहा था, लेकिन लोग तमाशबीन बने रहे। किसी ने आगे बढ़कर इस जघन्य अपराध को रोकने की कोशिश नहीं की। हालांकि उसके मां-बाप को सांत्वना देने कुछ लोग जरूर पहुंच गए।

लव जिहाद का बताया जा रहा मामला

अब इस मामले ने राजनीतिक तूल पकड़ लिया है एक तरफ जहां शिव सेना के प्रदेश अध्यक्ष संदीप चौधरी और भाजपा किसान मोर्चा के प्रदेश अध्यक्ष विनोद सहरावत समेत तमाम लोग इसे लव जिहाद का मामला कह रहे हैं और इस पर अपनी संवेदना व्यक्त कर रहे हैं।

वहीं शिवसेना के प्रदेश अध्यक्ष संदीप चौधरी ने कहा कि यह एक जघन्य अपराध है और यह लव जिहाद का मामला है। साहिल ने भले ही हाथ में कलावा बांध रखा है लेकिन वह हत्या करते वक्त कहता है कि वह पठान है वह मुसलमान है। ऐसे लोग समाज के लिए बहुत खतरनाक है। इन्हें रोकने के लिए कठोर कदम उठाने चाहिए।

कपिल मिश्रा ने उठाया सवाल

विश्व हिंदू परिषद ने शाहबाद डेरी में साक्षी हत्याकांड को भी लव जिहाद कहा है। वीरेंद्र सचदेवा ने भी लव जिहाद बताया। दिल्ली भाजपा के अध्यक्ष वीरेंद्र सचदेवा ने उत्तरी दिल्ली में लड़की की हत्या पर दुख जताया और कहा कि यह लव जिहाद का मामला है।

लड़का काफी समय से लड़की को परेशान कर रहा था और उसकी हत्या निर्मम तरीके से किया क्योंकि वह मुस्लिम युवक है और उसने हाथ में कलावा बाधा हुआ था। लेकिन वह मुस्लिम था और उसने इस अपराध को  अंजाम दिया। इस मामले में कपिल मिश्रा ने भी सवाल उठाया उन्होंने कहा कि इतनी बड़ी वारदात कैसे हो गई।

ये भी पढ़ें-फाइनल खत्म होने से पहले ही इस खिलाड़ी के पीछे पड़े फैंस, CSK की टीम से बाहर करने की उठाई मांग