Placeholder canvas

फाइनल खत्म होने से पहले ही इस खिलाड़ी के पीछे पड़े फैंस, CSK की टीम से बाहर करने की उठाई मांग

by Manika Paliwal
CSK IPL 2023 FINAL

भले ही चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) की जीत के साथ ही आईपीएल के 16वें (IPL 2023) सीजन का समापन हो चुका है। धोनी ने टॉस जीतकर गुजरात (GT) को पहले बल्लेबाजी करने के लिए मैदान पर बुलाया जो फैसला एक बार को तो चेन्नई (CSK) के लिए ही महंगा पड़ता साबित हुआ।

दरअसल गुजरात में इस मुकाबले में पहले बल्लेबाजी करते हुए 4 विकेट के नुकसान पर 214 रन बनाए, लेकिन इन सबके बीच में सीएसके (CSK) का ये गेंदबाज सोशल मीडिया पर जमकर ट्रोल हुआ। क्या है पूरा माजरा आइए बताते हैं।

सोशल मीडिया पर ट्रोल हुआ यह खिलाड़ी

टॉस हारकर मैदान पर उतरी गुजरात की टीम ने ताबड़तोड़ बल्लेबाजी का प्रदर्शन दिखाया और 4 विकेट को खोकर 214 रनों का बड़ा स्कोर सीएसके (CSK) को जीतने के लिए दिया, लेकिन गुजरात के बड़े स्कूल में चेन्नई के गेंदबाज का बड़ा हाथ रहा है।

दरअसल किसी और खिलाड़ी की नहीं बल्कि सीएसके (CSK) के तेज गेंदबाज तुषार देशपांडे की बात कर रहे हैं, जिन्होंने अपने चार ओवर के कोटे में 56 रन लुटा दिए और एक भी विकेट हासिल नहीं हुआ। तुषार की खराब गेंदबाजी के चलते फैंस उन्हें लगातार सोशल मीडिया पर ट्रोल कर रहे हैं।

पांचवीं बार आईपीएल की विजेता बनी चेन्नई सुपर किंग्स

चार बार की चैंपियन रह चुकी सीएसके (CSK) की टीम ने गुजरात को हराकर पांचवीं बार आईपीएल की ट्रॉफी को अपने नाम कर लिया है। बता दें कि किसी के साथ महेंद्र सिंह धोनी की कप्तानी वाली टीम सीएसके ने मुंबई इंडियंस की बराबरी कर ली है।

ALSO READ:“माही भाई आपके लिए कुछ भी” रविंद्र जडेजा ने फाइनल जीतने के बाद धोनी के साथ विवाद पर लगाया फुलस्टॉप

You may also like

Are you sure want to unlock this post?
Unlock left : 0
Are you sure want to cancel subscription?
-
00:00
00:00
Update Required Flash plugin
-
00:00
00:00