S SREESANTH

इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) के 16वें सीजन के लिए सभी टीमों की तैयारियां जोर शोर से चल रही है। वही, अगले सीजन के लिए मिनी ऑक्शन का आयोजन होना है। यह मिनी नीलामी 23 दिसंबर 2022 को कोच्चि में आयोजित होगी। अब इस मिनी नीलामी से पहले एक बड़ी खबर आ रही है। 

हो सकती है एस श्रीसंत की वापसी

बड़ी खबर सामने आई है की पूर्व भारतीय तेज़ गेंदबाज एस श्रीसंत की वापसी हो सकती है और वह IPL 2023 में नजर आ सकती है, लेकिन वह एक खिलाड़ी के तौर पर नहीं नजर आने वाले हैं।

दरअसल मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार एस श्रीसंत IPL की किसी टीम के साथ गेंदबाज कोच के तौर पर जुड़ सकते हैं। एस श्रीसंत को मैच फिक्सिंग के कारण बैन कर दिया गया था। 

अब उन पे बैन हट चुका है और उनके पास अच्छा खासा अनुभव भी ,है जिसे देख के कोई फ्रेंचाइजी शायद उन्हे अपने साथ गेंदबाजी कोच के तौर पर जोड़ना चाहेगी। हालांकि, अपने करियर में श्रीसंत कई विवाद से जुड़े रहे। 

उनके थप्पड़ विवाद ने काफी सुर्खियां बटोरी थी जिसके बाद उनके करियर में भी गिरावट आने लगी थी। ये सब को देखते हुए टीमें इस पर विचार जरूर करेगी की श्रीसंत को अपने साथ जोड़ना चाहिए या नहीं। 

ALSO READ: खत्म हुआ टीम इंडिया के नए चयनकर्ता का इंतजार, इस पूर्व दिग्गज खिलाड़ी का नाम आया सामने, बदल देगा टीम इंडिया की किस्मत

सफल रहा था श्रीसंत का करियर

एस श्रीसंत के आइपीएल करियर की बात करें तो 44 मैचों में उन्होंने 40 विकेट अपने नाम किए हैं। श्रीसंत पर आजीवन बैन 2018 में हटा था। 2019 में सुप्रीम कोर्ट ने सबूतों के कमी के कारण उनका बैन सात साल का किया गया, जिसके कारण वह 2020-21 सीजन में घरेलू क्रिकेट खेलने के लिए योग्‍य बने।

ALSO READ: IPL 2023: भारतीय खिलाड़ी नही इस विदेशी खिलाड़ी पर होगी पैसों की बारिश, टीम में शामिल करने के लिए फ्रेंचाइजी पानी की तरह बहाएगी पैसा

Published on November 29, 2022 1:39 pm