Placeholder canvas

IPL 2023 से पहले Mumbai Indians को लगा करारा झटका, जसप्रीत बुमराह के बाद अब ये खिलाड़ी भी नहीं खेलेगा, मुश्किल में रोहित शर्मा….

आईपीएल 2023 (IPL 2023) से पहले मुंबई इंडियंस (Mumbai Indians) की चिंताएं खत्म नहीं हो रही है. सबसे पहले जसप्रीत बुमराह (Jaspret Bumrah) के बाहर होने की खबर से जैसे-तैसे टीम ने एक योजना तैयार की थी, लेकिन अब इस टीम को एक और जोरदार झटका लगता नजर आ रहा है. ऐसा इसलिए क्योंकि मुंबई इंडियंस (Mumbai Indians) के एक खिलाड़ी ने संन्यास का ऐलान कर दिया है, जो इस वक्त कमाल के फॉर्म में चल रहे थे और अगर वह मुंबई इंडियंस (Mumbai Indians) में शामिल रहते हैं, तो आईपीएल 2023 (IPL 2023) में फ्रेंचाइजी को इसका काफी फायदा मिलता.

इस खिलाड़ी ने दिया मुंबई इंडियंस को झटका

हम जिस खिलाड़ी की बात कर रहे हैं वह स्कॉटिश खिलाड़ी काइल कोएट्जेर (Kyle Coetzer) हैं, जिन्होंने आईपीएल 2023 (IPL 2023) से पहले मुंबई इंडियंस (Mumbai Indians) को अपने सन्यास से एक जोरदार झटका दे दिया है. इस खिलाड़ी ने स्कॉटलैंड के लिए काफी समय पहले अपना पदार्पण किया था, जहां अब संन्यास के बाद उन्होंने एक कोचिंग की भूमिका भी स्वीकार कर ली है.

आपको बता दें कि काइल कोएट्जेर (Kyle Coetzer) ने अपने देश के लिए खेलते हुए 3192 रन बनाए हैं, जिसमें 5 शतक भी शामिल है. इतना ही नहीं वह पहले ऐसे स्कॉटिश खिलाड़ी बने थे, जिसने वर्ल्ड कप में शतक लगाया था.

टीम को ढूंढना होगा विकल्प

बताया जा रहा था कि आईपीएल 2023 (IPL 2023) में काइल कोएट्जेर (Kyle Coetzer), मुंबई इंडियंस (Mumbai Indians) की टीम में झाय रिचर्ड्सन की जगह शामिल होने वाले थे, लेकिन अब उनके संन्यास के ऐलान के बाद मुंबई इंडियंस को एक नया विकल्प ढूंढना होगा. पिछला सीजन मुंबई इंडियंस (Mumbai Indians) के लिए बिल्कुल भी खास नहीं रहा, ऐसे में इस साल यह फ्रेंचाइजी उन गलतियों को दोहराना नहीं चाहती है.

स्कॉटलैंड के लिए दे चुके हैं कई योगदान

आपको बता दें कि स्कॉटलैंड को टी-20 वर्ल्ड कप के सुपर 12 में पहुंचाने में इस खिलाड़ी का सबसे बड़ा हाथ था. यही वजह है कि इनके संन्यास के बाद आईपीएल 2023 (IPL 2023) में मुंबई इंडियंस को एक ऐसे खिलाड़ी की तलाश करनी होगी, जो इस खिलाड़ी की कमी को पूरी करें.

ALSO READ: PAK vs AFG: अफगानिस्तान के सामने पाकिस्तान ने मात्र 92 रनों पर टेके घुटने पर भड़के कप्तान शादाब खान, इन्हें माना शर्मनाक हार का जिम्मेदार