RCB TEAM (विराट कोहली)

आईपीएल 2023 (IPL 2023) इस वक्त अपने अंतिम पड़ाव पर पहुंच चुका है, जहां प्लेऑफ में पहुंचने से पहले आरसीबी (RCB) को एक बड़ा झटका लगा है. दरअसल 21अप्रैल को अपने आखिरी मुकाबले में गुजरात टाइटंस के साथ रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर की टीम भिड़ने वाली है.

सबसे खास बात यह है कि प्लेऑफ में पहुंचने के लिहाजे से यह मुकाबला काफी अहम होने वाला है, जिससे पहले इस खिलाड़ी ने बाहर होकर टीम की चिंता बढ़ा दी है.

बाहर हुआ RCB का ये खिलाड़ी

आईपीएल 2023 (IPL 2023) के बीच आरसीबी के स्टार तेज गेंदबाज जोश हेजलवुड चोटिल हो गए हैं, जिस कारण वह गुजरात टाइटंस के खिलाफ होने वाले मुकाबले में टीम के साथ नहीं जुड़ पाएंगे. दरअसल उनके एड़ी में चोट लग गई है और वह अब अपने घर लौटने वाले हैं.

जोश हेजलवुड जैसे स्टार बल्लेबाज का इस तरह प्लेऑफ से पहले बाहर हो जाना आरसीबी (RCB) के लिए किसी बड़े झटके से कम नहीं है. पिछले सीजन इस खिलाड़ी को आरसीबी ने 7.7 करोड़ रुपए में खरीदा था.

इसके बाद इस सीजन वह अपनी चोट के कारण शुरुआती कुछ मुकाबले नहीं खेल पाए थे, जहां एक बार फिर चोटिल होकर उन्होंने आरसीबी के फैंस की धड़कने बढ़ा दी है.

प्लेऑफ के काफी करीब है RCB

आपको बता दें कि अभी तक जोश हेजलवुड ने आरसीबी के लिए शानदार गेंदबाजी की है, जिन्होंने कई मुकाबले में आरसीबी को शानदार जीत भी दिलाई है. पारी की शुरुआत में वह विकेट लेने की काबिलियत रखते हैं.

अभी तक देखा जाए तो आईपीएल के 27 मैचों में उनके नाम 35 विकेट है. इस वक्त बैंगलोर की टीम आईपीएल 2023 (IPL 2023) के प्लेऑफ में पहुंचने के काफी करीब है जहां टीम को अपनी रणनीतियों को मजबूत करना होगा.

ALSO READ: रिकी पोंटिंग ने की भविष्यवाणी बताया भारत और ऑस्ट्रेलिया में से कौन जीतेगा WTC फाइनल

Published on May 21, 2023 1:11 pm