MS DHONI REACTION ON VIJAYA SHANKAR MANKAD

आईपीएल 2023 (IPL 2023) का पहला क्वालीफायर मुकाबला गुजरात टाइटंस और चेन्नई सुपर किंग के बीच खेला गया, जहां इस मुकाबले को 15 रन से जीतने के बाद महेंद्र सिंह धोनी (MS Dhoni) की कप्तानी वाली चेन्नई सुपर किंग्स ने फाइनल में जगह बना ली है.

इस मुकाबले के बाद सोशल मीडिया पर एक वीडियो जमकर वायरल हो रहा है, जिसमें महेंद्र सिंह धोनी ने जो रिएक्शन दिया उसे मैदान पर एक ही माहौल उत्पन्न हुआ था.

दीपक चाहर ने की माकडिंग करने की कोशिश

पहले क्वालीफायर मुकाबले में कई चौकाने वाले कैच और शार्ट देखने को मिले. दूसरी पारी के 14वें ओवर में जब दीपक चाहर गेंद डालने आए तो इस ओवर की पहली गेंद पर उन्होंने शुभ्मन गिल को कैच आउट करा दिया, जिसके बाद धोनी की टीम ने इस मैच में वापसी कर ली.

हालांकि इसके बाद भी विजय शंकर जो नॉन स्ट्राइकर एंड पर खड़े थे, उन्हें दीपक चाहर ने माकडिंग करने की कोशिश की. इस दौरान उन्होंने केवल उन्हें वार्निंग देकर छोड़ दिया.

वायरल हो रहा धोनी का रिएक्शन

जैसे ही अपनी गेंदबाजी के दौरान दीपक चाहर विजय शंकर को माकडिंग करने की कोशिश करते हैं, ऐसा देखकर महेंद्र सिंह धोनी (MS Dhoni) भी एक पल के लिए मुस्कुराने लगते हैं, लेकिन वे इसके बाद अपना सिर हिलाने लगे. धोनी के रिएक्शन को देखकर ये लग रहा था कि वे दीपक चाहर द्वारा माकडिंग करने की कोशिश से नाराज हों.

आपको बता दें कि इस मुकाबले को जीतने के बाद चेन्नई सुपर किंग ने दसवीं बार फाइनल में अपनी जगह पक्की कर ली है. यहां चेन्नई सुपर किंग के पास महेंद्र सिंह धोनी (MS Dhoni) की कप्तानी में ट्रॉफी जीतने का शानदार मौका है.

ALSO READ: इस बॉलीवुड अभिनेत्री पर आया David Warner का दिल, साथ में करना चाहते हैं ये काम

Published on May 24, 2023 6:05 pm