DC vs GT troll

आईपीएल 2022 का 10वां मैच आज गुजरात टाइटंस और दिल्ली कैपिटल्स के बीच खेली गई. टॉस जीतकर दिल्ली कैपिटल्स के कप्तान ऋषभ पंत ने आज पहले गेंदबाजी का फैसला लिया. पहले बल्लेबाजी करने उतरी गुजरात टाइटंस की शुरुआत ही काफी खराब रही. पारी की शुरुआत करने उतरे मैथ्यू वेड सस्ते में चलते बने, जिसके बाद कप्तान हार्दिक पंड्या और ओपनर बल्लेबाज शुभमन गिल ने गजब का बल्लेबाजी प्रदर्शन कर अपनी टीम को निर्धारित 20 ओवर में 171 रनों तक फ्हुंचा दिया.

हार्दिक पंड्या की हुई तारीफ़ तो इस खिलाड़ी को बाहर करने की उठी मांग

hardik pandya gujrat titans

हार्दिक पंड्या ने आज के मैच में आलराउंडर प्रदर्शन किया. पहले हार्दिक पंड्या ने बल्लेबाजी में 27 गेंदों में 4 चौके की मदद से 31 रन बनाये उसके बाद उन्होंने गेंद से भी कमाल का प्रदर्शन किया. और अपने ओवर की पहली ही गेंद पर विकेट चटका दिया. 4 ओवर में हार्दिक पंड्या ने 22 रन देकर 1 विकेट अपने नाम किया, जिसकी वजह से आज सोशल मीडिया पर उनका जमकर क्रेज देखने को मिला.

वहीं दिल्ली कैपिटल्स के ओपनर बल्लेबाज पृथ्वी शॉ पर फैंस का जमकर गुस्सा फूटा और फैंस ने उन्हें ट्रोल करते हुए टीम से बाहर करने की मांग उठाई.

यहाँ देखें इस मैच से जुड़े कुछ मजेदार ट्वीट:

https://twitter.com/preal958/status/1510292584606093313?s=20&t=rATZ1DeUd63em-YOGkXQLA

ALSO READ: IPL 2022, WATCH: तिलक वर्मा के हाथों हुई बेईज्जती बर्दाश्त नहीं कर सके रविचंद्रन अश्विन, लाइव मैच के दौरान अगले पल ही लिया बदला

 

ALSO READ: IPL 2022, RR vs MI: मैच के दौरान हुआ दर्दनाक हादसा, कैच पकड़ने के चक्कर में नवदीप सैनी के सिर में लगी गंभीर चोट, छोड़ना पड़ा मैदान