Placeholder canvas

IPL 2022: शिमरॉन हेटमायर के लिए राजस्थान रॉयल्स ने खोल दिया पूरा पर्स, उम्मीद से ज्यादा इतने करोड़ देकर खरीदा

बीसीसीआई (BCCI) बैंगलोर में IPL 2022 के लिए मेगा ऑक्शन (MEGA AUCTION) करवा रही है. जहाँ पर वेस्टइंडीज के युवा मध्यक्रम के बल्लेबाज शिमरॉन हेटमायर (SHIMRON HETMYER) भी हिस्सा ले रहे थे. हेटमायर ने अपना नाम 1.5 करोड़ की बेस प्राइज में दिया है. उनका पहले से ही नीलामी में बिकना पक्का था. वो अपना पिछला सीजन दिल्ली कैपिटल्स (DELHI CAPITALS) के लिए खेलते हुए नजर आते थे, लेकिन उन्हें टीम ने रिलीज कर दिया था.

शानदार रिकॉर्ड ऱखते हैं अनुभवी SHIMRON HETMYER

SHIMRON HETMYER

वेस्टइंडीज के युवा मध्यक्रम के बल्लेबाज शिमरॉन हेटमायर (SHIMRON HETMYER) ने अब तक आईपीएल (IPL) में 31 मैच खेले हैं. जिसमें उन्होंने 25.85 के औसत से 517 रन बनाए हैं. इस दौरान उनका स्ट्रॉइक रेट 151.17 का रहा है. इस दौरान उन्होंने 2 अर्धशतक अपने नाम किया है. इस दौरान वो 9 बार नाबाद लौटे हैं. जबकि इस बीच उनका सर्वश्रेष्ठ स्कोर 75 रनों का रहा है.

इस दौरान उन्होंने 34 चौके और 31 छक्के भी लगाए हैं. शिमरॉन हेटमायर (SHIMRON HETMYER) ने नंबर 4 और नंबर 5 पर बल्लेबाजी करते हुए लगातार खुद को साबित किया है. वो स्पिन गेंदबाजी के साथ ही तेज गेंदबाजों का भी सामना आक्रामक अंदाज में करते हैं. जिसके कारण ही उनपर कई टीमों ने दांव लगाने का प्रयास किया.

राजस्थान रॉयल्स की टीम ने शिमरॉन हेटमायर को 8.5 करोड़ देकर खरीदा

SHIMRON HETMYER

मेगा ऑक्शन (MEGA AUCTION) में युवा बल्लेबाज शिमरॉन हेटमायर (SHIMRON HETMYER) को अब राजस्ठान रॉयल्स की टीम ने खरीदा है. जिसके लिए टीम के मालिको ने 8.5 करोड़ की बोली लगाकर अपने साथ जोड़ा है. इस टीम को एक अनुभवी मध्यक्रम के बल्लेबाज की जरूरत थी. जो सलामी बल्लेबाजी भी करते हुए तेजी से रन बना सके.

जिसके कारण ही हेटमायर पर इस टीम ने दांव खेला है. राजस्थान के अलावा हेटमायर के लिए 2 और टीमों ने बोली लगाई, लेकिन रॉयल्स ने अंत में सबसे बड़ी बोली लगाकर उन्हें अपने साथ जोड़ा. शिमरॉन हेटमायर (SHIMRON HETMYER) के आने से इस टीम के प्लेइंग इलेवन को मजबूती मिलेगी. जिसके कारण ये टीम अब खिताब जीतने के लिए प्रबल दावेदार नजर आ रही है.