Placeholder canvas

IPL 2022: सुरेश रैना को छोड़ रोबिन उथप्पा को चेन्नई सुपर किंग्स ने दोबारा इस रकम में खरीदा

बीसीसीआई (BCCI) बैंगलोर में IPL 2022 के लिए मेगा ऑक्शन (MEGA AUCTION) करवा रही है. जहाँ पर भारतीय टीम (INDIAN TEAM) के अनुभवी विकेटकीपर बल्लेबाज रोबिन उथप्पा (ROBIN UTHAPPA) भी हिस्सा ले रहे थे. उथप्पा ने अपना नाम 2 करोड़ की बेस प्राइज में दिया है. उनका पहले से ही नीलामी में बिकना पक्का था. वो पिछला सीजन चेन्नई सुपर किंग्स (CHENNAI SUPER KINGS) के लिए खेलते हुए नजर आते थे, लेकिन उन्हें टीम ने रिलीज कर दिया था.

शानदार आईपीएल रिकॉर्ड रखते हैं दिग्गज ROBIN UTHAPPA

ROBIN UTHAPPA

भारतीय टीम (INDIAN TEAM) के अनुभवी विकेटकीपर बल्लेबाज रोबिन उथप्पा (ROBIN UTHAPPA) ने अब तक आईपीएल (IPL) में 193 मैच खेले हैं. जिसमें उन्होंने 186 पारियों में  27.94 के औसत से 4722 रन बनाए हैं. इस बीच उन्होंने 25 शानदार अर्धशतक भी लगाया है. उनका स्टॉइक रेट इस बीच 130.15 का रहा है.

बात करें अगर आकड़ो की तो उन्होंने 462 चौके लगाए हैं. वहीं इसके साथ ही उन्होंने 168 छक्के लगाए हैं. उनका सर्वश्रेष्ठ स्कोर 87 रनों का रहा है. रोबिन उथप्पा ने सलामी बल्लेबाजी से लेकर नंबर 6 तक बल्लेबाजी की है. जिसके कारण ही टीमों ने उनपर दांव लगाने की कोशिश की है. पिछले सीजन के आखिरी कुछ मैच में उनका प्रदर्शन बेहद शानदार रहा है.

चेन्नई सुपर किंग्स की टीम ने रोबिन उथप्पा को 2 करोड़ देकर खरीदा

ROBIN UTHAPPA

मेगा ऑक्शन (MEGA AUCTION) में अनुभवी विकेटकीपर बल्लेबाज रोबिन उथप्पा (ROBIN UTHAPPA) को अब चेन्नई सुपर किंग्स की टीम ने खरीदा है. जिसके लिए टीम के मालिको ने 2 करोड़ की बोली लगाकर अपने साथ जोड़ा है. इस टीम को एक दिग्गज और अनुभवी विकेटकीपर बल्लेबाज की जरूरत थी. जो सलामी बल्लेबाजी के साथ ही मध्यक्रम में भी खेल सके.

जिसके कारण ही उथप्पा के साथ हर टीम जुड़ना चाहती है. चेन्नई सुपर किंग्स के अलावा रोबिन उथप्पा (ROBIN UTHAPPA) के लिए 2 और टीमों ने बोली लगाई, लेकिन चेन्नई ने अंत में सबसे बड़ी बोली लगाकर उन्हें अपने साथ जोड़ा. उथप्पा के आने से इस टीम के प्लेइंग इलेवन को मजबूती मिलेगी. जिसके कारण ये टीम अब खिताब जीतने के लिए प्रबल दावेदार नजर आ रही है.