Placeholder canvas

IPL 2022: लखनऊ सुपरजायंटस ने मनीष पांडे को मात्र इतनी कीमत पर किया अपने टीम में शामिल, नाम के अनुसार नहीं मिला दाम

बीसीसीआई (BCCI) बैंगलोर में IPL 2022 के लिए मेगा ऑक्शन (MEGA AUCTION) करवा रही है. जहाँ पर भारतीय टीम (INDIAN TEAM) के अनुभवी मध्यक्रम के बल्लेबाज मनीष पांडे (MANISH PANDEY) भी हिस्सा ले रहे थे. पांडे ने अपना नाम 1 करोड़ की बेस प्राइज में दिया है. उनका पहले से ही नीलामी में बिकना पक्का था. वो अपना पिछला सीजन सनराइजर्स हैदराबाद (SUNRISERS HYDERABAD) के लिए खेलते हुए नजर आते थे, लेकिन उन्हें टीम ने रिलीज कर दिया था.

शानदार रिकॉर्ड ऱखते हैं अनुभवी मनीष पांडे

Manish-Pandey-6

भारतीय टीम (INDIAN TEAM) के अनुभवी मध्यक्रम के बल्लेबाज मनीष पांडे (MANISH PANDEY) ने अब तक आईपीएल (IPL) में 154 मैच खेला है. जहाँ पर उन्होंने 30.69 के शानदार औसत से 3560 रन बनाए हैं. इस दौरान उन्होंने 121.83 के स्ट्रॉइक रेट से रन बनाए हैं. इस दौरान उन्होंने 1 शतक और 21 अर्धशतक भी लगाया है.

इस दौरान उनका सर्वश्रेष्ठ स्कोर 114 रनों का रहा है. इस दौरान उन्होंने 308 चौके और 103 छक्के लगाए हैं. इस दौरान वो 27 बार नाबाद लौटे हैं. इस दौरान पांडे ने अपने खेल को लगातार बेहतर किया है. पिछला सीजन उनके लिए बेहतर नहीं रहा था. लेकिन उसके बाद भी वो बेहद अहम खिलाड़ी साबित रहे हैं. जिसके कारण ही टीमों ने उनपर दांव खेला है.

लखनऊ सुपरजांयट की टीम ने MANISH PANDEY को 4.60 करोड़ देकर खरीदा

MANISH PANDEY

मेगा ऑक्शन (MEGA AUCTION) में अनुभवी मध्यक्रम के बल्लेबाज मनीष पांडे (MANISH PANDEY) को अब लखनऊ सुपरजांयट की टीम ने खरीदा है. जिसके लिए टीम के मालिको ने 4.60 करोड़ की बोली लगाकर अपने साथ जोड़ा है. इस टीम को एक अनुभवी मध्यक्रम के बल्लेबाज की जरूरत थी. जो बीच के ओवरों में तेजी से रन बनाने के लिए जाने जाते हैं.

जिसके कारण ही पांडे पर इस टीम ने दांव खेला है. लखनऊ के अलावा पांडे के लिए 2 और टीमों ने बोली लगाई, लेकिन सुपरजांयट ने अंत में सबसे बड़ी बोली लगाकर उन्हें अपने साथ जोड़ा. मनीष पांडे (MANISH PANDEY) के आने से इस टीम के प्लेइंग इलेवन को मजबूती मिलेगी. जिसके कारण ये टीम अब खिताब जीतने के लिए प्रबल दावेदार नजर आ रही है.