S. SREESANTH

इंडियन प्रीमियर लीग IPL में ऑक्शन के लिए सेलेक्ट होने के बाद फैंस से सपोर्ट की अपील के समय S. Sreesanth चर्चा में आए। लेकिन मेगा ऑक्शन में किसी फ्रेंचाइजी ने उन पर कोई दाव नहीं लगाया है। जिसके वो अपने राज्य की रणजी टीम की ओर से क्रिकेट खेल रहे है। जिसमें उनके चोटिल होकर अस्पताल में भर्ती होने की तस्वीर सोशल मीडिया पर काफी वायरल है।

S. Sreesanth चोटिल होकर अस्पताल में भर्ती

SREESANTH

2011 के वनडे विश्वकप टीम की स्क्वाड का हिस्सा रह चुके S. Sreesanth की बैन के बाद वापसी कुछ अच्छी नजर नही आ रही है। IPL में मेगा ऑक्शन में किसी टीम ने उन्हे अपनी स्क्वाड का हिस्सा नही बनाया है। जिसके बाद S. Sreesanth केरल की ओर से रणजी मैच खेल रहे है। लेकिन प्रैक्टिस के दौरान उन्हें चोट लग गई और वो अस्पताल में एडमिट हैं। S. Sreesanth को चलने के दौरान दिक्कत हो रही है।

चोटिल होकर साझा की तस्वीर

S. Sreesanth प्रैक्टिस के दौरान चोटिल होने की तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर की है। जिसमें उनके दोस्त ने उनके ठीक होने की दुआ की है। जिनपर उन्होंने लिखा ” भाई! जल्दी ठीक हो जाओ, तुम कई बाधाओं के बाद यहां तक पहुंचे हो। ये कुछ भी नही है। तुम्हारे ठीक होने की दुआ कर रहा हूं”।

ALSO READ:IPL 2022: PUNJAB KINGS ने किया अपने नए कप्तान का ऐलान, आईपीएल इतिहास में पहली बार दिलाएगा प्रीति जिंटा को ट्रॉफी

अगले मैच से बाहर

S-Sreesanth

केरल की टीम की ओर से रणजी स्क्वाड का हिस्सा S. Sreesanth टीम के अगले मैच से बाहर हो गए है। जोकि सौराष्ट्र के साथ खेला जाएगा। बता दे, मेघालय के खिलाफ गेंदबाजी में S. Sreesanth ने दो विकेट चटकाने के साथ साथ बल्लेबाजी में भी 19 रन बनाए थे। 2013 स्पॉट फिक्सिंग के बाद वो आईपीएल खेलने के इच्छुक थे। आईपीएल में ना चुने जाने के बाद उन्होंने एक मोटिवेशनल वीडियो भी शेयर किया था। जिसमे वो रुक जाना नही गाने के बोल गुनगुनाते नजर आ रहे हैं।

ALSO READ:IPL 2022: ख़त्म हो रहा पुराना करार, आईपीएल के लाइव प्रसारण के लिए लगेगी बोली, अंबानी भी रेस में