IPL

इंडियन प्रीमियर लीग IPL के 15 वें संस्करण की शुरुआत 26 मैच से होने वाली है। लेकिन इससे पहले ही गुजरात टाइटंस के खिलाड़ी जेसन रॉय ने अपना नाम वापस ले लिया है। जिसके बाद टीम के अपने समीकरण बिगाड़ सकते है। साथ ही IPL में अनसोल्ड रहे खिलाड़ियों में कुछ के पास एक और मौका है कि वो IPL का हिस्सा बन सकते है। जानिए कौन है वो खिलाड़ी जिन्हें फ्रेंचाइजी जोड़ सकती है अपने साथ….

आरोन फिंच (Aaron Finch)

आरोन फिंच

35 साल के ऑस्ट्रेलिया के खिलाड़ी Aaron Finch टीम की पहली पसंद हो सकते हैं। Aaron Finch एक सलामी बल्लेबाज हैं और IPL में खेलने का काफी अनुभव भी हैं। ऑस्ट्रेलिया के टीम के दिग्गज खिलाड़ी होने के साथ एरोन फिंच राजस्थान, दिल्ली, हैदराबाद, मुंबई और आरसीबी का हिस्सा रह चुके हैं। हालांकि अगर वो टीम का हिस्सा होते हैं तब 5 अप्रैल तक पाकिस्तानी दौरा होने के चलते टीम का हिस्सा नहीं हो पाएंगे। उनका बेस प्राइज 1.5 करोड़ है।

क्रिस लिन ( Chris Lynn)

क्रिस लिन

31 साल के ऑस्ट्रेलिया के सलामी बल्लेबाज क्रिस लिन टीम की पसंद जो सकते हैं। लेकिन Chris Lynn भी 5 अप्रैल तक IPL का हिस्सा नही बनाएंगे। क्रिस लिन को आईपीएल में डेक्कन चार्जर्स, कोलकाता नाइट राइडर्स और मुंबई इंडियंस में खेलने का अनुभव है। क्रिस लिन का बेस प्राइज 1.5 करोड़ है।

 ब्रैंडन किंग (Brandon King)

ब्रेंडन किंग

27 साल के युवा सलामी कैरिबियाई खिलाड़ी Brandon King एक बेहतरीन सलामी बल्लेबाज हैं। साथ ही Brandon King सीजन की शुरुआत से ही टीम के साथ जुड़ सकते हैं। इसलिए ऑस्ट्रेलिया के दोनों खिलाड़ियों के स्थान पर इन्हें मौका दिया जा सकता है। Brandon King का बेस प्राइज 50 लाख है।

ALSO READ:IPL 2022: PUNJAB KINGS ने किया अपने नए कप्तान का ऐलान, आईपीएल इतिहास में पहली बार दिलाएगा प्रीति जिंटा को ट्रॉफी

सुरेश रैना

IPL

जेसन रॉय के IPL से नाम वापसी के बाद सोशल मीडिया पर फैंस लगातार सुरेश रैना को टीम से जोड़ने की बात कह रहे है। सुरेश रैना की बात करे तो इस मिस्टर आईपीएल के लिए जाने जाते है. उनको अनुभव के साथ प्रदर्शन के आधार पर गुजरात अपने टीम में मौका दे सकती हैं. बता दे, इस मेगा ऑक्शन में कई नामी और दिग्गज खिलाड़ी किसी भी टीम के द्वारा पिक नही गए हैं। जिसमें सुरेश रैना एक खिलाड़ी हैं।

ALSO READ:IPL 2022: हो गया ऐलान CSK और KKRके बीच खेला जायेगा आईपीएल सीजन का पहला मुकाबला, महाराष्ट्र सरकार ने दी बड़ी खुशखबरी