Placeholder canvas

IPL 2022 RCBvsKKR Match 6 Preview: कब, कहां और कैसे देख सकते हैं आज का मैच, जानिए क्या होगी दोनों टीमो की प्लेइंग इलेवन

by Trend Bihar Staff
RCB vs KKR

IPL 2022 RCBvsKKR Match 6 Preview: आईपीएल 2022 (IPL 2022) का 6वां मैच रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (RCB) और कोलकाता नाइट राइडर्स(KKR) के बीच मुंबई के डीवाई पाटिल स्टेडियम में बुधवार, 30 मार्च को खेला जाएगा. इस मैच से पहले दोनों ही टीमों के लिए अपने पिछले मैचों में नतीजे बिल्कुल अलग रहे हैं.

एक ओर जहाँ कोलकाता ने उद्घाटन मैच चेन्नई के खिलाफ़ जीत से अपने सफ़र की शुरुआत की थी, तो वहीं रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (RCB) को 205 रन के बड़े स्कोर के बावजूद पंजाब (PUNJAB KINGS) के खिलाफ़ हार का सामना करना पड़ा था. इस लिहाज़ से दोनों ही टीमों के लिए ये मैच बेहद अहम होने वाला है.

कोलकाता (KKR) अपनी जीत की लय बरकरार रखना चाहेगी तो वहीं बैंगलोर (RCB) भी अपने पहले मैच की हार से उबरते हुए टूर्नामेंट में अपनी पहली जीत दर्ज करना चाहेगी. इसी सिलसिले में इस आर्टिकल में हम बात करेंगे इस मैच के बार में कि क्या रहेगा मौसम और पिच का मिज़ाज, कहाँ देख सकते हैं सीधा प्रसारण और किसका पलड़ा रहेगा भारी.

मैच विवरण

रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (RCB) बनाम कोलकाता नाइट राइडर्स (KKR), मैच 6

मैदान – डॉ डीवाई पाटिल स्पोर्ट्स एकेडमी, मुंबई

दिन & समय – 30 मार्च 2022, शाम 7.30 बजे

सीधा प्रसारण – स्टार स्पोर्ट्स नेटवर्क और डिज़्नी हॉटस्टार

पिच रिपोर्ट

जैसा कि इसी मैदान पर खेले गए पिछले मैच में देखा जा चुका है कि ये पिच बल्लेबाज़ी के लिए काफ़ी बेहतर है. इसके अलावा अच्छे बाउंस के साथ आउटफ़ील्ड भी तेज़ है और इसी वजह से बल्लेबाज़ यहाँ अच्छा खासा स्कोर बना सकते हैं.

ALSO READ: IPL 2022: सनराइजर्स हैदराबाद की शर्मनाक हार के बाद डेविड वॉर्नर की ख़ुशी, मीम्स शेयर कर फैन्स ने खूब किया ट्रोल

इस मैच के लिए दोनों टीमों की संभावित प्लेइंग इलेवन

रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (RCB)

फाफ डु प्लेसिस (कप्तान), विराट कोहली, अनुज रावत, दिनेश कार्तिक (विकेटकीपर), शेरफ़ेन रदरफडोर्ड, शाहबाज़ अहमद, वानिंदु हसारांगा, डेविड विली, हर्षल पटेल, आकाश दीप, और मोहम्मद  सिराज.

कोलकाता नाइट राइडर्स (KKR)

वेंकटेश अय्यर, अजिंक्य रहाणे, श्रेयस अय्यर (कप्तान), नितीश राणा, सैम बिलिंग्स, आँद्रे रसल, सुनील नरेन, शैल्डन जैक्सन (विकेटकीपर), उमेश यादव, शिवम मावी, और वरुण चक्रवर्ती.

ALSO READ: IPL 2022, RCBvsKKR, Match 6 : RCB के खिलाफ दुसरे मैच में ये 2 खिलाड़ी करेंगे KKR के लिए पारी की शुरुआत

Published on March 30, 2022 11:32 am

You may also like

Are you sure want to unlock this post?
Unlock left : 0
Are you sure want to cancel subscription?
-
00:00
00:00
Update Required Flash plugin
-
00:00
00:00