ayush badoni net worth
ayush badoni net worth

ayush badoni net worth: IPL 2022 के चौथे लीग मुकाबले के समय एक युवक चेहरा काफी चर्चा में है। असल में हम जिस खिलाड़ी के बारे में आज आपको बताने वाले हैं वह कोई और नहीं बल्कि 22 साल के होनहार ऑलराउंडर आयुष बडोनी हैं, जो कि इस साल आईपीएल में लखनऊ सुपरजाइंट्स के तरफ से खेल रहे हैं। बडोनी ने आईपीएल के अपने पहले ही मैच में अर्द्धशतक लगाकर सभी का दिल जीत लिया है, इस मैच में उन्होंने 29/4 क्या इसको दर्ज करके बैटिंग की और केवल 41 गेंदों पर 3 छक्के और 4 चौके लगाए, जिसके बाद उनका स्कोर 54 हो गया।

तूफानी पारी से मचाई हलचल

आयुष बडोनी

उनकी तूफानी पारी को देखने के बाद सभी फैंस में उनके लिए हलचल मच गई है और सब लोग उनके बारे में जानकारी लेने शुरू कर दिए हैं। आज इसी बीच हम उनके बारे में आपको जानकारी देने वाले हैं कि उनकी क्रिकेट करियर कैसा है और नेट वर्थ कितनी है। आयुष एक भारतीय क्रिकेटर हैं, उन्होंने दिल्ली के लिए 2020-21 सैयद मुश्ताक अली ट्रॉफी में अपना डेब्यू किया था। मूल रूप से वह उत्तराखंड के निवासी हैं पर वह दिल्ली के लिए घरेलू क्रिकेट खेलते हैं।

अपने क्रिकेट करियर की शुरुआत आयुष ने अंडर-19 से की थी। श्रीलंका और भारत के बीच खेले यूथ टेस्ट मैच में आयुष ने अच्छा काम किया था, जिसके बाद पहली बार ही में वह सुर्खियों में छा गए थे उन्होंने एक मैच में 4 विकेट हासिल किए थे गेंदबाजी के अतिरिक्त आयुष ने श्रीलंका के खिलाफ इस टेस्ट मैच में भी बढ़िया शतक जड़ा था।

ALSO READ: IPL 2022: हार के बाद भी केन विलियमसन का दुःख नही हो रहा कम, अब लगाया गया भारी भरकम जुर्माना, जानिए वजह

कितनी है आयुष की नेट वर्थ

आयुष बडोनी नेट वर्थ
आयुष बडोनी नेट वर्थ

आयुष बढ़ाने की कमाई के बारे में बात करें तो मेगा नीलामी में उनको लखनऊ सुपरजाइंट्स की टीम ने 2000000 रुपए में खरीदा है जिसके बाद खिलाड़ी ने टीम के निर्णय को सही ठहराते हुए आईपीएल में बढ़िया अर्धशतक जड़ा है। खबर के अनुसार आयुष की नेटवर्थ करीबन करीबन 1 मिलियन डॉलर से लेकर 5 मिलियन डॉलर के बीच है।

इसे भी पढ़ें-LSG vs GT: हार्दिक पांड्या बनाम क्रुणाल पांड्या में किसकी तरफ था परिवार, जीत के बाद बोले हार्दिक पांड्या