Placeholder canvas

IPL 2022: मुंबई इंडियंस से पंजाब किंग्स ने राहुल चाहर को छिना, इतनी कीमत में अपने टीम में किया शामिल

बीसीसीआई (BCCI) बैंगलोर में IPL 2022 के लिए मेगा ऑक्शन (MEGA AUCTION) करवा रही है. जहाँ पर भारतीय टीम (INDIAN TEAM) के युवा लेग स्पिन गेंदबाज राहुल चाहर (RAHUL CHAHAR) भी हिस्सा ले रहे थे. राहुल ने अपना नाम 75 लाख की बेस प्राइज में दिया है. उनका पहले से ही नीलामी में बिकना पक्का था. वो अपना पिछला सीजन मुंबई इंडियंस (MUMBAI INDIYANS) के लिए खेलते हुए नजर आते थे, लेकिन उन्हें टीम ने रिलीज कर दिया था.

शानदार फॉर्म में चल रहे हैं युवा RAHUL CHAHAR

RAHUL CHAHAR

भारतीय टीम के युवा लेग स्पिनर राहुल चाहर (RAHUL CHAHAR) ने अब तक आईपीएल (IPL) में 42 मैच खेले हैं. जिसमें उन्होंने 25.98 के शानदार औसत से 43 विकेट अपने नाम किया है. इस दौरान इनकी इकॉनमी रेट 7.45 का रहा है. जबकि इस दौरान इनकी स्टॉइक रेट 20.93 का रहा है. वहीं इस दौरान उनका सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन 27 रन देकर 4 विकेट लेना रहा है.

ALSO READ: IPL 2022: विराट कोहली के इशारे पर हेजलवुड को रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर ने इतने मोटी रकम में खरीदा

वो भले ही चोटिल होने के कारण भारतीय टीम (INDIAN TEAM) से बाहर चल रहे हैं. लेकिन उनका कद युवा स्पिनरों में बड़ा है. जो बताता है कि भविष्य को लेकर भी इस खिलाड़ी की तरफ टीमें देख सकती है. जिसके कारण ही कई टीमों ने मेगा नीलामी (MEGA AUCTION) में उनपर दांव लगाया. लेकिन अंत में जीत सिर्फ एक टीम को ही मिल सकी.

पंजाब किंग्स की टीम ने राहुल चाहर को 5.25 करोड़ देकर खरीदा

RAHUL CHAHAR

मेगा ऑक्शन (MEGA AUCTION) में युवा लेग स्पिनर राहुल चाहर (RAHUL CHAHAR) को अब पंजाब किंग्स की टीम ने खरीदा है. जिसके लिए टीम के मालिको ने 5.25 करोड़ की बोली लगाकर अपने साथ जोड़ा है. इस टीम को युवा लेग स्पिनर की जरूरत थी. जो पॉवरप्ले में विकेट लेने के साथ ही बीच के ओवरों में भी विकेट निकाल सके.

ALSO READ: IPL 2022: मार्क वुड को खरीद आईपीएल की सबसे मजबूत टीम बनी लखनऊ सुपरजांयटस, इंग्लिश खिलाड़ी के लिए खर्चे इतने करोड़

जिसके कारण ही राहुल के साथ हर टीम जुड़ना चाहती है. पंजाब के अलावा राहुल के लिए 5 और टीमों ने बोली लगाई, लेकिन पंजाब ने अंत में सबसे बड़ी बोली लगाकर उन्हें अपने साथ जोड़ा. राहुल चाहर (RAHUL CHAHAR) के आने से इस टीम के प्लेइंग इलेवन को मजबूती मिलेगी. जिसके कारण ये टीम अब खिताब जीतने के लिए प्रबल दावेदार नजर आ रही है.